another-accused-of-murder-arrested

हत्या का एक और आरोपी गिरफ्तार

  • बजरी माफियाओं का झगड़ा
  • गत 16 सितंबर को धुंधाड़ा गांव में रात को हुआ था झगड़ा

जोधपुर,शहर के निकट लूणी तहसील के धुंधाडा गांव में 16 सितंबर की देर रात बजरी माफियाओं के एक झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। बाद में हत्या के आरोपी भाग गए थे। बुरी तरह जख्मी युवक को देर रात मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने घटना में अब चौथे आरोपी को आज गिरफ्तार किया है। इससे पहले गिरफ्तार तीन लोगों को न्यायिक अभिरक्षा मेें भिजवाया गया था।

ये भी पढ़े- विधायक गर्ग का पुत्र दहेज उत्पीड़न में गिरफ्तार,सीआईडी सीबी जांच हुई

लूणी थानाधिकारी ईश्वरचंद पारिक ने बताया कि घटना में सोमवार को एक और अभियुक्त हमीर नगर फींच निवासी दीपक उर्फ राकेश पुत्र बाबूलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है। प्रकरण में मुख्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। कुछ अन्य की अभी पहचान के साथ तलाश चल रही है।

सनद रहे कि 16 सितंबर की देर रात 11 बजे के आस पास गाडिय़ों में सवार कुछ J3ज ने ओमाराम पटेल नाम के व्यक्ति की कार को टक्कर मारी थी। फिल्मी स्टाइल मेें इनके बीच में टकराव हुआ था। बाद में ओमाराम की गाड़ी खनन क्षेत्र नदी में गिर गई, मगर ओमाराम गाड़ी में ही फंसा रह गया था। उसके साथ वाले वक्त घटना भाJ गए थे। वापिस आकर देखा तो वह गाड़ी में फंसा हुआ बुरी तरह जख्मी हालत में मिला था। तब उसे मथुरादास माथुर अस्पताल भेजा गया। सूचना के साथ ही पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे थे। ओमाराम पटेल की देर रात एक बजे मौत हो गई थी।

इधर घटना से क्षुब्ध धुंधाड़ा गांव में ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन के साथ प्रतिष्ठानों को बंद रखा था। इसमें सोहनराम विश्रोई सहित दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया था। जांच पड़ताल में सामने आया कि लूनी क्षेत्र में बजरी के खनन को लेकर विवाद होता रहा है। वक्त रात में भी विवाद का कारण यही बना था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाऊनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews