लारेंस और 007 गैंग से संबंध बताकर ज्वैलर पुत्र से पांच लाख ऐंठे

कोर्ट इस्तगासे पर सूरसागर थाने में अब हुआ मामला दर्ज

जोधपुर,लारेंस और 007 गैंग से संबंध बताकर ज्वैलर पुत्र से पांच लाख ऐंठे। शहर के सूरसागर स्थित झमकू का जाव बाइपास सूरसागर के रहने वाले एक ज्वैलर के पुत्र की मानसिक अस्वस्थ स्थित का फायदा उठाकर कुछ बदमाशों ने खुद को लारेंस और 007 गैंग का बताकर उससे पांच छह लाख रुपए ऐंठ लिए। युवक को अपहरण और जान से मारने की धमकी देकर यह रकम ऐंठी गई। सूरसागर पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर अब केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस ने अब जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – गाड़ियां चुराने को गांव से शहर आता और मास्टर-की से ले जाता बाइक

सूरसागर स्थित झमकू का जाव बाइपास रोड पर रहने वाले मूलचंद पुत्र भगवानलाल सोनी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उसके पुत्र सूरज सोनी का वर्ष 2017 में एक्सीडेंट होने पर उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसकी एक ज्वैलरी की शॉप सूरसागर क्षेत्र में ही है। सूरज भी दुकान पर बैठता था। एक दिन सूरज का बैंक स्टेटमेंट चैक किया तो पता लगा कि उसके खाते से लाखों की रकम ट्रांजेक्शन हुई है। तब उससे पूछताछ की तो पता लगा कि उसे मनीष गर्ग नाम का एक शख्स जान से मारने की धमकी के साथ अपहरण की धमकी दे रहा है। परिवार को भी खत्म करने की धमकी देता था। आरोप है मनीष गर्ग ने खुद को लारेंस और 007 गैंग से संबंध होना बताकर उसे डरा धमका कर पांच छह लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। मनीष के साथ में पांच छह अन्य बदमाश भी रहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार घर से लेपटॉप चोरी हो गया था,जिस बारे में पता लगा कि उसे बेचकर मनीष को पैसा दिया गया था। दुकान से भी गहने आदि मनीष लेकर गया है।

पीडि़त ने रिपोर्ट दी कि उसने मार्च माह में सूरसागर थाने में मामला दर्ज कराने का प्रयास किया मगर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। जिस पर बाद में उसने पुलिस आयुक्तालय भी परिवाद भेजा था,मगर उस पर भी केस दर्ज नहीं किया गया। अब पीडि़त ने अदालत की शरण लेकर यह केस दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews