राजस्थान की कानून-व्यवस्था पर केंद्रीय मंत्री शेखावत का तंज

राज्य के चारों ओर अदृश्य दीवार, यहां की घटनाएं न राहुल गांधी देख पा रहे, न प्रियंका वाड्रा सुन पा रहीं-शेखावत

जयपुर, राजस्थान की कानून-व्यवस्था को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की कार्यशैली पर प्रश्नचिह्न खड़ा किया है। शेखावत ने कहा कि प्रियंका गांधी जी, आपकी सरकार में राजस्थान की बेटियों के साथ क्या हो रहा है?उन्होंने कहा कि राजस्थान के चारों तरफ एक अदृश्य दीवार है, जिसके कारण राजस्थान में हो रही घटनाओं को न राहुल गांधी देख पा रहे हैं और न ही प्रियंका वाड्रा कुछ सुन पा रही हैं।

शनिवार को जारी एक बयान में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि हर दिन बहन-बेटियों की अस्मिता से खिलवाड़ के मामलों के प्रति गहलोत सरकार का उदासीन रवैया अब पुलिस कार्रवाइयों में भी साफ झलकने लगा है। सिरोही जिले के माउंट आबू क्षेत्र में नाबालिग बच्ची को नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया।

नतीजतन आरोपियों ने रिपोर्ट दर्ज होने के 9 दिन बाद बच्ची को अगवाकर फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने कहा कि करीब एक महीने तक मामले को दबाकर रखने वाली पुलिस अब पीड़िता और उसके परिवार पर दोषारोपण कर रही है। सरकार और पुलिस की शिथिलता अपराधियों के काम आ रही है, आरोपी पीड़ित परिवार को धमका रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीड़ित को प्रताड़ित करना गहलोत सरकार में आम बात हो चुकी है। ऐसी दयनीय सामाजिक और प्रशासनिक परिस्थितियों में राज्य की बेटियां सुरक्षित कैसे रह सकती हैं? इससे दुःख की बात क्या हो सकती है कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव महिलाएं हैं? उसी के शासन में राजस्थान में नारी अस्मिता को तार तार किया जा रहा है।

दुर्व्यवहार की आदत इनके डीएनए में

लखनऊ में राजस्थान के बेरोजगारों की कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई पर शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेसी प्रशासन का किसान को लात मारना हो या उत्तर प्रदेश की कांग्रेसी रैली में बेरोजगार युवाओं की पिटाई, कांग्रेस कहीं भी हो,जनता से दुर्व्यवहार की आदत इनके डीएनए में है।

ये भी पढ़े – भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि के जोधपुर प्रवास को लेकर भाजपा ने पदाधिकारी को सौंपी जिम्मेदारी

Click image to see offers
Click image to see offers👆

 

 

Similar Posts