केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री का कुड़ी में जाट समाज ने किया स्वागत

जोधपुर,केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री का कुड़ी में जाटसमाज ने किया स्वागत। कुड़ी भगतासनी वीर तेजा मंदिर के प्रागण में भारत सरकार के राज्य मंत्री और अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी का वीर तेजा समिति के सदस्य और जाट समाज द्वारा मंत्री का स्वागत और अभिनंदन किया गया।

यह भी पढ़ें – कारोबारी से 31 लाख रुपए की लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार,लूट की राशि बरामद

इस अवसर पर मंत्री ने सभी समाज से बालिका शिक्षा पर जोर देने का आह्वान किया। उन्होंने समाज द्वारा बनाई जा रही बालिका छात्रावास की प्रशंसा की। केंद्र में किसानों के हितों की रक्षा व एमएसपी से संबंधित मामलों में हमेशा किसानों के साथ खड़े रहने का वादा किया।

उन्होंने जाट समाज से सत्यवादी वीर तेजाजी के पदचिह्नों पर चलने का आग्रह करते हुये युवाओं को नशे की बढ़ती प्रवति से दूर रहने का भी आह्वान किया। स्वागत कार्यक्रम मे वीर तेजा मंदिर कुड़ी भगतासनी के अध्यक्ष हेमाराम रिणवा,कोषाध्यक्ष प्रेमाराम सेगवा,सचिव जगदीश चौधरी,संरक्षण धर्मेंद्र काला,छगन माहिया,भंवर बुगालिया,नगेंद्र चौधरी,भंवर बिडियासर,सहदेव काला,सुगनाराम सियाग,देवाराम कुड़िया,भरत सिंह चौधरी,गजेंद्र माहिय,मोहन चौधरी,हनुमान सिरोही,ज्ञान सिंह डूडी,दिनेश चौधरी,हिंदू दोलाराम डूडी,राधेश्याम बंसल,बेनिगोपाल बिडियार,रविन्द्र सियाग,जसपाल जाजड़ा,सुनील, विशाल इत्यादि समाज के लोग मौजूद थे।