देशभर के कई शहरों के पांच सितारा होटलों में 20 साल से चोरी कर रहे जऐश रावजी गिरफ्तार

देशभर के कई शहरों के पांच सितारा होटलों में 20 साल से चोरी कर रहे जऐश रावजी गिरफ्तार

  • जयपुर के फाइव स्टार होटल से भी की थी दो करोड़ की चोरी
  • चोरी का पूरा सामान बरामद

जयपुर, 20 साल से देश के विभिन्न शहरों के पांच सितारा होटलों में चोरी करने वाला शातिर चोर को आंखिर जयपुर पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया। पिछले दिनों विवाह समारोह में आई एक पार्टी के रूम से करीब दो करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी चोरी हो गई थी। इसका खुलासा अतिरिक्त पुलिस आयुक्त क्राइम अजय पाल लांबा ने किया। उन्होंने बताया कि देश में पिछले 20 साल से पांच सितारा होटल में चोरी का काम कर रहा गुजरात के जाम नगर का निवासी है। पांच सितारा होटलों की रेकी करके वहां से पता लगाता है कि शादी कहां है? और फिर शादी के परिवार वालों से घुल मिल जाता है और मौका देखकर हाथ की सफाई दिखाता है।

देशभर के कई शहरों के पांच सितारा होटलों में 20 साल से चोरी कर रहे जऐश रावजी गिरफ्तार

ऐसी ही एक घटना को इसने जयपुर के एक पांच सितारा होटल में अंजाम दिया, जैसे ही शादी का परिवार होटल में आया उनके साथ घुलमिल गया और सभी अपने रूम से जब पार्टी हॉल में गए पीछे से रिशेप्शन पर फोन कर मेंटेनेंस वाले के नंबर लिए और वहां से रूम खुलवाया वहीं पर रखे बैग में सारा सामान समेटा और वहां से रवाना हुआ। जयपुर पुलिस की जद्दोजहद ने उसे गुजरात से गिरफ्तार कर पूरा सामान भी उससे बरामद कर लिया।

उन्होंने बताया कि शातिर 10वीं फेल है, मोबाइल हमेशा जिस होटल में ठहरता है वहां रख देता है। अभी तक 30 प्रकरण इसके ऊपर दर्ज हो चुके हैं। इससे पहले उदयपुर में भी इसने ट्राइडेंट होटल में चोरी की बारदात को अंजाम दिया था। 2019 में जयपुर के केके रॉयल ड्रेज़ में भी इसने चोरी की थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts