पाक में अस्थिरता, हमला कर पीओके वापिस लेना चाहिए- बिट्टा

जोधपुर, आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा है कि पाकिस्तान में फिलहाल राजनीतिक अस्थिरता है और भारत को पाकिस्तान पर हमला कर पीओके वापस ले लेना चाहिए आतंकवाद विरोधी मोर्चा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष मनिंदर जीत सिंह बिट्टा सोमवार को जोधपुर प्रवास पर थे। उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता की और कई मुद्दों पर अपनी बेबाक बात रखी। बिट्टा ने कहा कि हिंदुस्तान में विदेशियों से खतरा नहीं है, खतरा गंदी राजनीति से है, अंदर छुपे गद्दारों से खतरा है। बिटटा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षों में चूक, राजीव गांधी की हत्या और इंदिरा गांधी की हत्या का जिम्मेदार गंदी राजनीति को बताया और कहा कि राजीव गांधी की हत्या पॉलिटिकल मर्डर था उनकी सुरक्षा कम कर दी गई और इसी के चलते उनकी हत्या हुई।

बिट्टा ने कहा की मुंबई में पुलिस अधिकारी ने अंबानी को मारने की प्लानिंग की। इस मामले की तह तक जाना होगा और इसके लिए कौन जिम्मेदार है यह भी जांच करनी होगी। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर बिटटा ने कहा कि इस मामले में जांच होनी चाहिए क्या चन्नी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा कम करने का आदेश दिया था और इस पूरे मामले में तह तक जाना होगा। कश्मीर फाइल फिल्म पर उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों के लिए कौन जिम्मेदार है यह भी बताना होगा। आज पॉलिटिक्स टेररिज्म सबसे ज्यादा खतरा है।

बिट्टा ने कहा कि कश्मीरी पंडितों को वापस नहीं जाना चाहिए। अगर वहां गए तो उन्हें मार दिया जाएगा। पड़ोसी मुल्क श्रीलंका और पाकिस्तान के हालातों पर उन्होंने कहा कि श्रीलंका से भारत के अच्छे संबंध हैं। पाकिस्तान घटिया मुल्क बन चुका है। वहां की सरकार को आईएसआई और सेना चला रही है। पाकिस्तान में भी पॉलिटिकल मर्डर हुए हैं। भारत को कभी भी पाकिस्तान पर विश्वास नहीं करना चाहिए। भारत के पास अब सबसे अच्छा मौका है, पाकिस्तान में राजनीतिक अस्थिरता है और भारत को चाहिए कि वह फिर से पाक अधिकृत कश्मीर पर अपना कब्जा कर ले।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews