भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत कार दुर्घटना में घायल

-कार अनियंत्रित हो कर डिवाइडर और रैलिंग को तोड़ते हुए पलट गई

-कार में लगी भीषण आग,जलकर हुई राख

-पंत के सिर,पैर और पीठ में लगी चोट

-दिल्ली से अपने निवास रुड़की कार से जा रहे थे

-प्रातः 5:30 बजे हुई दुर्घटना

-देहरादून के मैक्स अस्पताल में रैफर किया गया

-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ली जानकारी और उनकी समुचित इलाज के दिए निर्देश

देहरादून,भारतीय क्रिकेट के टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। वे दिल्ली से अपने निवास रुड़की कार से जा रहे थे। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और कार में आग लग गई,जिससे कर पूरी तरह जलकर राख हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रातः 5:30 बजे पंत की कार कोतवाली मंगलोर क्षेत्र के मोहम्मदपुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार हादसे में पंत सिर पैर और पीठ में चोट लगने से घायल हो गए। अनियंत्रित कार में डिवाइडर से टकराने के बाद आग लग गई और कार पूरी तरह से जल कर राख हो गई। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रैफर किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। जिसके बाद कार में आग लग गई।काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें देहरादून रेफर किया गया।

जानकारी के अनुसार पंत के सिर,पैर और पीठ में चोट लगी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।पंत की गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी और डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी रेलिंग तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंची, जिसके बाद उसमें आग लग गई l घटना सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

शुरुआत में पंत की हालत गंभीर थी, लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हुआ। इसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया गया। यहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी होगी। सक्षम हॉस्पिटल के डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि ऋषभ पंत के पैर में फ्रैक्चर हुआ है,माथे पर भी चोट है। माथे पर कुछ टांके लगाए गए हैं। देहरादून के मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डाक्टर आशीष याग्निक ने बताया कि,ऋषभ पंत के शरीर पर बाहर से उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं दिखाई पड़ रही है। हालांकि ऋषभ ने कमर,सिर और पैर में चोट के बारे में बताया है।

यह भी पढ़िए-प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी का निधन

डाक्टर याग्निक के अनुसार, उनकी कुछ महत्वपूर्ण जांच कराई जा रही हैं। हड्डी रोग विशेषज्ञ,प्लास्टिक सर्जन, फिजिशियन सहित कई डाक्टरों की टीम उनके उपचार में लगी है। अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया जाएगा। बताया जा रहा है कि कार में वह अकेले थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वाहन दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी लेते हुए उनके समुचित इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews