in-broad-daylight-lathi-eruption-battle-in-chaupasni-housing-board-roop-nagar

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड रूप नगर में दिनदहाड़े लाठी-भाटा जंग

  • जमीन का विवाद
  • वीडियो वायरल के बाद पुलिस आई हरकत में
  • एक पक्ष का मामला दर्ज
  • दूसरे का आरोप केस दर्ज नहीं किया
  • पुलिस की गाड़ी में आते हैं अपराधी

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित रूपनगर द्वितीय में मंगलवार की सुबह एक प्लॉट के विवाद को लेकर दो पक्ष के लोग आमने सामने हो गए। इनके बीच जमकर लाठी भाटा जंग छिड़ी। एक पक्ष की तरफ से चौहाबो थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि उसकी तरफ से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। दूसरे का यह भी आरोप है कि अपराधी पुलिस की पीसीआर में बैठ कर आते हैं और मारपीट करते हैं। फिलहाल पुलिस ने एक पक्ष की तरफ से दर्ज करवाए प्रकरण पर अनुसंधान आरंभ किया है।

in-broad-daylight-lathi-eruption-battle-in-chaupasni-housing-board-roop-nagar

मारपीट,लाठी भाटा जंग का वीडियो भी खूब वायरल हुआ। इस पर पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं बताई गई है। थानाधिकारी जुल्फिकार अली ने बताया कि 177 मानसरोवर स्कीम में रहने वाले रामेश्वर पुत्र सण्डाराम की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका एक प्लॉट रूपनगर द्वितीय में है। मंगलवार की सुबह वह प्लॉट पर निर्माण कार्य करवाने के लिए कुछ मजूदरों को लेकर गया था। जहां पर पड़ौस में रहने वाले ओमाराम विश्रोई और उसके परिवार के लोगों के साथ पड़ौसी नारायणसिंह राजपुरोहित, विकास मेवाड़ा सहित काफी लोगों ने उसके साथ मारपीट की। उसकी कार के कांच फोड़ देने के साथ 11 हजार रूपए,फोन ले गए। रिपोर्ट में आरोप है कि इन लोगों ने लाठियां, पत्थरों से हमला किया और उसके मजदूरों को रस्सी से बंधक बनाकर मारपीट की। आरोपी उसके प्लॉट पर कब्जा करना चाहते हैं। थानाधिकारी जुल्फिकार ने बताया कि रामेश्वर की तरफ से दर्ज करवाए गए प्रकरण में अनुसंधान आरंभ किया गया है।

इधर घटना का वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस वहां पहुंची थी। दूसरे पक्ष के ओमाराम विश्रोई का आरोप है कि वह काफी सालों से उक्त प्लॉट पर रह रहा है। रामेश्वर आदि उसके प्लॉट का हथियाने के लिए मारपीट करते हैं। मंगलवार को भी यह लोग यहां पर आए और मारपीट की। उसने वीडियो में आरोप लगाया कि आरोपी पुलिस की गाड़ी में आते हैं जिसमें एक हार्डकोर अपराधी भी साथ आता है। यह लोग जमीन खाली कराने का दबाव बना रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews