illegal-weapons-started-keeping-for-hobby-fun-and-photo-share-arrested

शौक मौज व फोटो शेयर के लिए रखने लगा अवैध हथियार,गिरफ्तार

जोधपुर,शहर की भगत की कोठी पुलिस ने गुरूवार को एक युवक को थाना क्षेत्र में अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी शौक मौज और फोटो शेयर के लिए अवैध हथियार रखता था। यह हथियार बेचने की फिराक में था और पकड़ा गया।
थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि पुलिस की तरफ से गश्त करते समय रिलायंस मोड़ रोड पर शाम को एक युवक के अवैध हथियार बेचने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस टीम एएसआई चंचल प्रकाश, हैडकांस्टेबल नरसिंगराम, बजरंग मीणा, कांस्टेबल रघुवीर चौधरी, पर्वतराम, अशोक, महेेंद्र गौड़ एवं बलदेव ने युवक को वहां पर पकड़ा। उसकी तलाशी में एक पिस्टल बरामद हुई। इस पर आरोपी लूणी तहसील के सर मठ गांव निवासी रणजीत पंवार पुत्र बाबूलाल सैन को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में बताया कि वह यह हथियार शौक मौज और फोटो शेयर के लिए रखता था। उसे आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया। अवैध हथियार लाने के बारे में पता लगाया जा रहा है।

आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान में चोरी

भगत की कोठी थाना क्षेत्र मधुबन हाउसिंग बोर्ड में रात को एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर दुकान से तीन हजार तक की आर्टिफिशियल चेन और तकरीबन ढाई तीन हजार की नगदी चुरा ले गए। थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि मधुबन में मोमो आर्टिफिशियल दुकान में यह चोरी हुई। दुकानदार ने इस बारे में चोरी की रिपोर्ट दी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews