electronic-goods-and-cash-stolen-from-two-houses

दो घरों से इलेक्ट्रानिक सामान और नगदी चोरी

जोधपुर,शहर के अरविंद नगर एयरफोर्स रोड पर एक मकान में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से सात हजार की नगदी और मोबाइल चोरी कर लिया। जबकि सरदारपुरा क्षेत्र में एक घर से लेपटॉप चोरी हो गया।

एयरपोर्ट थाना पुलिस ने बताया कि एयरफोर्स स्थित अरविंद नगर निवासी नयना शर्मा पत्नी अभिनव अवस्थी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रात को अज्ञात चोर उसके घर से सात हजार की नगदी और मोाबइल को चुरा ले गया। जबकि सरदारपुरा प्रथम ए रोड निवासी सुरेश पुत्र अचलूराम शर्मा ने रिपोर्ट दी कि उसके घर से अज्ञात चोर लेपटॉप चोरी कर ले गया। लेपटॉप 13 सितंबर को चोरी हुआ था। अपने स्तर पर पता लगाने का प्रयास किया मगर लेपटॉप का पता नहीं चला। इस पर अब सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया।

घर के बाहर से बोलेरो उडाई

शहर में चार पहिया वाहन चोरों ने थोरियों की ढाणी में एक घर के बाहर खडी बोलेरो पिकअप को रात में चोरी कर लिया। इस बारे में थोरियों की ढाणी पाल बालाजी मंदिर के निकट रहने वाले भगाराम पुत्र पूनाराम जाट की तरफ से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में मामला दर्ज करवाया गया। उसका कहना है कि रात को उसने अपने बोलेरो पिकअप घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह उठने पर वह नहीं मिली। पुलिस अब गाड़ी की तलाश में लगी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews