history-sheeters-ran-away-with-money-from-a-party-in-pali-broke-the-blockade-in-jodhpur-too

पाली में हिस्ट्रीशीटर एक पार्टी से रूपए ऐंठ कर भागे,जोधपुर में भी तोड़ी नाकाबंदी

  • कार तारबंदी में फंसी
  • जोधपुर के तीन हिस्ट्रीशीटर चढ़े हत्थे, हुए जख्मी

जोधपुर,जोधपुर के तीन हिस्ट्रीशीटर पाली जिले के रायपुर क्षेत्र में एक पार्टी से तीन चार लाख रूपए प्लॉट के नाम पर ऐंठ कर भागे। पाली जिला पुलिस ने पीछा किया और जोधपुर पुलिस को सूचना दी। जोधपुर में डांगियावास में नाकाबंदी की गई। तब कार सवार हिस्ट्रीशीटरों ने कार को भगाया। पुलिस के पीछा किए जाने पर यह लोग बावरला गांव की सरहद में कार समेत तारबंदी में घुस गए। जिससे तीनों जख्मी हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों को पकड़ा। इनमें एक झंवर थाने का और दो बनाड़ थाने के हिस्ट्रीशीटर है जिनके खिलाफ 15-20 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

इनमें एक हिस्ट्रीशीटर हथियारों का बड़ा तस्कर बताया जाता है। आरोपियों को अब पाली जिले की रायपुर पुलिस लेकर जाएगी।
डांगियवास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि झंवर के जानादेसर निवासी भापू प्रताप देवासी पुत्र जुंझार राम देवासी, सारण नगर बनाड़ निवासी राहुल पुत्र सोहनलाल एवं पीथावास हाल दस दुकान सारण नगर बनाड़ निवासी पुखराज पुत्र मोहनराम जाट को पकड़ा गया। अब तक सामने आया कि यह लोग पाली जिले में रायपुर क्षेत्र में एक पार्टी को प्लॉट दिखाकर उससे तीन चार लाख रूपए ऐंठ कर वहां से भागे थे। तीनों स्वीफ्ट कार में सवार थे। रायपुर पुलिस इनका पीछा कर रही थी। इनके जोधपुर की तरफ भागने की जानकारी पर यहां नाकाबंदी करवाई गई।

एएसआई सोमाराम मय जाब्ते के थाने के सामने नाकाबंदी कर रहे थे। तब तीनों कार लेकर वहां लगे बेरियर को तोडऩे के साथ पुलिस पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। बाद में पुलिस की टीम ने इनका पीछा किया।
थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि बदमाशों ने कार को बारवला की तरफ भगाया। मगर उनकी कार अनियंत्रित होकर तारबंदी में फंस गई और तीनों जख्मी हो गए। पीछा कर रही पुलिस ने तीनों को पकड़ा। उन्होंने बताया कि तीनों कमिश्ररेट पुलिस के झंवर और बनाड़ थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं। इनके खिलाफ 15-20 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। भानू प्रताप देवासी झंवर थाने का हिस्ट्रीशीटर होने के साथ ही वह हथियारों का बड़ा तस्कर है। राहुल और पुखराज जाट बनाड़ थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं। तीनों के खिलाफ डांगियावास थाने में बेरियर तोड़ कर भागने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने बाबत केस दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews