helper-dies-after-being-hit-by-33-kv-uproar-in-mdmh

33 केवी की चपेट में आने से हैल्पर की मौत,एमडीएमएच में हंगामा

33 केवी की चपेट में आने से हैल्पर की मौत,एमडीएमएच में हंगामा

जोधपुर,पाली में 33 केवी लाइन की चपेट में आने से घायल हुए बिजली विभाग के कर्मचारी की गुरुवार को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में इलाज के बीच मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल मोर्चरी के बाहर प्रदर्शन कर विरोध जताया। इधर हंगामा और विरोध प्रदर्शन के चलते पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस के अनुसार पाली के पणिहारी होटल चौराहा के पास रहने वाला बरकत अली (40) हरियाणा की एक ठेका कंपनी में हैल्पर का काम करता था। मृतक के भाई मंजूर अली ने बताया कि 14 सितंबर को एक शिकायत को लेकर ड्राइवर के साथ मौके पर गया था। वहां बिजली कर्मियों की हड़ताल के चलते उसे लाइन ठीक करने को लेकर दबाव डाला गया।

लाइन में नहीं लिया गया शटडाउन

ऊपर से गुजर रही डबल लाइन को शटडाउन नहीं किया गया। लाइन ठीक करने के समय करंट लगने से बरकत सिर के बल नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे पाली हॉस्पिटल लाया गया। जहां से बुधवार को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रैफर किया गया था। फिलहाल परिजन मुआवजे की मांग पर अड़ गए हैं। विद्युत कंपनी के मैनेजर के साथ वार्ता चल रही है।

आठ सितंबर से चल रहा धरना

पाली के डिस्कॉम कर्मियों की ओर से एमबीसी मॉडल का निजीकरण करने के विरोध में 8 सितंबर से कलेक्टर ऑफिस के बाहर धरना दिया जा रहा है। इसमें सभी बिजली कर्मचारी, टेक्निकल,मिनिस्ट्री स्टॉफ,जेईएन शामिल हैं। घटना वाले दिन भी सभी बिजली कर्मी हड़ताल पर थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts