विभिन्न स्थानों से आधा दर्जन गाड़ियां चोरी

विभिन्न स्थानों से आधा दर्जन गाड़ियां चोरी

जोधपुर,विभिन्न स्थानों से आधा दर्जन गाड़ियां चोरी। शहर में वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन से ज्यादा गाडिय़ों को चुराया। इस बारे में संबंधित थानों में मामलें दर्ज करवाए गए।बनाड़ थाने में दी रिपोर्ट में मूलत: नागौर जिले के परबतसर थानान्तर्गत मुंडोला हाल प्रेम नगर निवासी मनीष सिंह पुत्र प्रेमसिंह ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय वह श्रीराम हॉस्पीटल बनाड़ रोड पर आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।
महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में खेड़ापा के डांवरा निवासी भंवर सिंह पुत्र हरि सिंह ने पुलिस को बताया कि शाम के समय वह मेपल अभय होटल पावटा पर आया था जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – मनीषा पंवार के समर्थन में रातानाडा में बनी 500 किलो लापसी

इसी तरह मथानिया थानान्तर्गत बिंजवाडिय़ा निवासी दीपाराम पुत्र प्रेमाराम मेघवाल ने बासनी पुलिस को बताया कि 16 नवंबर को उसने अपनी बाइक बासनी सैकेण्ड फेस के बाहर खड़ी की थी, जिसको अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में गली नम्बर सात बलदेव नगर निवासी शहबाज पुत्र साजिद खान ने पुलिस को बताया कि घर के बाहर खड़ी उसकी बाईक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में कुम्हारिया नाडा बडला नगर निवासी बिजली मिस्त्री अजीत अली पुत्र असकर अली ने पुलिस को बताया कि 14 नवंबर को वह डऊकिया अस्पताल आया था जहां पर बाहर खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। जबकि राजीव गांधी नगर थाने में दी रिपोर्ट में देवनगर निवासी मोहम्मद फारूख पुत्र निजामुदीन ने पुलिस को बताया कि 15 नवंबर की रात्रि के समय वह आरके गार्डन डाली बाई चौराहा पर आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts