कश्मीर हिमाचल गुर्जर नेताओं

दूदू, ग्राम गुर्जरों की ढाणी गागरडू दूदू में श्रीलाल हुसैन चेची इन्टरनेशनल गुर्जर महासभा हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष एवं हाजी कासिम खताना पंजाब प्रदेश अध्यक्ष इन्टरनेशनल गुर्जर महासभा एवं साथियों ने राजस्थान के दो दिवसीय प्रवास के दौरान देवनारायण भगवान मंदिर में गुर्जर ईस्ट देव का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए सामाजित समरसता एवं भाईचारे का संदेश दिया।

कश्मीर व हिमाचल के गुर्जर नेताओं

दूदू आगमन पर पंजाब व हिमाचल गुर्जर नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं का ग्रामवशियों द्वारा माल्यार्पन करते हुए स्वागत किया गया। इलाके के प्रबुद्धजन भंवर नेकाड़ी, बजरंग टूवालिया, सुखदेव चाड, पांचू राम, भंवर डोई, लक्ष्मण बागड़ी आदि युवाओं द्वारा मेहमानों का तिलक माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया।

कश्मीर हिमाचल गुर्जर नेताओं

पंजाब व हिमाचल प्रदेश अध्यक्षों ने अपने उद्बोधन में इन्टरनेशनल गुर्जर महासभा अध्यक्ष कर्नल आनन्द देव द्वारा कमजोर असहाय समाज को जोड़ने के कार्य की प्रशंसा करते हुए राजस्थान और देश वासियों के आभार जताया। उन्होंने बताया कि आईजीएम के सहयोग से पंजाब, हिमाचल प्रदेश आदि राज्यों में वंचित वर्ग के लिए आवाज़ को मजबूती मिली है और समस्याओं के समाधान में बहुत मदद मिली है।

कश्मीर व हिमाचल के गुर्जर नेताओं

गुजरों की ढाणी गागरडू में भी भगवान देवनारायण मंदिर के निर्माण में जो समस्याएं आ रही हैं उसका संगठन के माध्यम से हल करवाएंगे तथा पूरा संगठन आपके साथ है। भगवान का मंदिर सभी के लिए समान है भगवान का मंदिर भगवान स्वयं बनाता है हम तो निमित्त मात्र हैं। इस दौरान गांव के सैकड़ों युवा, पुरुष, महिलाओं और बच्चे उपस्थित हुए।

ये भी पढें –  हार्डकोर मांजू को जान से मारने की सुपारी देने वाला वांछित गिरफ्तार, 25 लाख रूपए भी बरामद

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews