रिश्वत लेने के आरोपी गेस्ट फेकल्टी को भेजा जेल

जोधपुर, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर ने बीएड प्रथम वर्ष के छात्र से बीस हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में बाड़मेर जिले के चौहटन स्थित निजी कॉलेज प्राचार्य गेस्ट फेकल्टी को बुधवार को जेल भिजवा दिया। कॉलेज डायरेक्टर का सुराग नहीं लग पाया।

ब्यूरो की विशेष विंग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ दुर्ग सिंह राजपुरोहित ने बताया कि प्रकरण में रंगे हाथों गिरफ्तार होने वाले आरआर टीटी कॉलेज के प्राचार्य/गेस्ट फेकल्टी चौहटन में ढोक गांव निवासी नारणाराम बिश्नोई को यहां कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए। इस मामले में सेड़वा निवासी कॉलेज का डायरेक्टर डॉ जगदीश बिश्नोई भी आरोपी है। जो अभी तक पकड़ में नहीं आ सका है। उसके खिलाफ बाड़मेर के विभिन्न थानों में पांच व जयपुर के अशोक नगर में एक मामला दर्ज है।

गौरतलब है कि रामसर गांव निवासी बीएड प्रथम वर्ष के छात्र सोहनलाल की शिकायत पर एसीबी ने मंगलवार को कॉलेज में बीस हजार रुपए रिश्वत लेते नारणाराम को गिरफ्तार किया था। यह रिश्वत कॉलेज डायरेक्टर डॉ जगदीश बिश्नोई ने मांगी थी, लेकिन उसके कॉलेज में न होने पर नारणाराम ने रुपए लिए थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *