स्कूल में मनाया ग्रेजुएशन डे

जोधपुर,स्कूल में मनाया ग्रेजुएशन डे।शहर के रातानाडा स्थित ऐस इन्टरनेशनल स्कूल में शनिवार को ग्रेजुएशन डे मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मां शारदे की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इस अवसर पर प्रेप के वि़द्यार्थी पास आउट होकर प्रथम कक्षा में पहुंचे उनका ग्रेजुएशन सेरेमनी मनाया गया। प्रेप की कक्षा आध्यापिका टीना आचार्या ने प्रेप की फाइल प्रथम कक्षा आध्यापिका ऋचा सिहं को हस्तांतरित किया एंव वि़द्यार्थीयों को उनकी नई आध्यापिकाओं से परिचय करवाया गया।

यह भी पढ़ें – मैक्सिको के पावणों ने किया आयुर्वेद विश्वविद्यालय का भ्रमण

गणपति बंदना से शुरू हुए इस कार्यक्रम में बच्चों ने रगां-रग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। बच्चे ग्रेजुएशन गाउन पहन कर अपने आप को ऐसा महसूस कर रहे थे,मानो उन्होने उच्चयतम शिक्षा की डीग्री प्राप्त की हो। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्कूल की डायरेक्टर डॉ ज्योत्सना सिहं शेखावत थी। उन्होंने वि़द्यार्थीयों को ग्रेजुएशन डे की बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। अंत में प्राचार्य ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में डायरेक्टर डॉ अभिमन्यु सिहं शेखावत भी उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews