जेआईए में वैक्सीनेशन शिविर आयोजित

जोधपुर, जेआईए, रोटरी क्लब ऑफ पद्मिनी एवं रक्षक फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को निःशुल्क वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन जोधपुर इण्डस्ट्रीज एसोसिएशन सभागार में किया गया।
अध्यक्ष एनके जैन ने बताया कि कोरोना प्रबंधन से लेकर कोविड वैक्सीनेशन में भी जोधपुर जिला अपने द्वारा किए गए नवाचारों के चलते प्रदेश भर में अपनी मिसाल पेश कर चुका है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा संचालित मेगा वैक्सीनेशन महाअभियान के तहत 18 प्लस आयु वर्ष एवं 45 प्लस आयु वर्ष के पुरुष एवं महिलाओं के लिए कोविशिल्ड की प्रथम व द्वितीय खुराक लगवाने के लिए इस वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

रक्षक फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं जेआईए कार्याकारिणी सदस्य राहुल धूत ने बताया इस वैक्सीनेशन कैंप में औद्योगिक इकाईयों के मालिकों, कर्मचारियों, श्रमिकों उनके परिजनों एवं आमजन सहित लगभग 400 पुरूष एवं महिलाओं ने टीका लगाया। वैक्सीन की अनुउपलब्धा होने के कारण कैम्प समय से पहले समाप्त करना पड़ा और कई लोग बिना वैक्सीन लगाये लौट गये।

सहसचिव अनुराग लोहिया ने बताया की कैंप में वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों को रचना डिटर्जेंट, पंकज कन्फेक्शनरी एवं जलानी एंटरप्राइजेज की ओर से विशेष उपहार भी दिया गया। कैंप का आयोजन कोविड प्रोटोकाॅल के तहत किया गया। वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाने वाले व्यक्तियों के लिए स्पॉट रजिस्ट्रेशन सुविधा भी रखी गई।

सचिव सीएस मंत्री ने टीकाकरण टीम के सभी डाॅक्टरों व स्टाफ का आभार व्यक्त किया व वैक्सीनेशन के लिए आए लोगों का मनोबल बढ़ाया एवं वैक्सीनेशन की कमी होने से निराश लोगो से माफी भी मांगी। इस अवसर पर जेआईए के पूर्व अध्यक्ष किशन लाल गर्ग, डाॅ.जीसी कोठारी अशोक संचेती, आशाराम धूत एवं निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती एवं कार्यकारिणी सदस्य अरूण जैसलमेरिया, ब्रजमोहन पुरोहित, विकास सुराणा, दीपक जैन,अंकुर अग्रवाल ,मयूर माहेश्वरी, अणुतोश संचेती उपस्थित थे।

ये भी पढें – पत्नी को खाना बनाने का बोल पति बाहर गया, पत्नी लटक गई फंदे पर

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews