गहलोत जी युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय कीजिए- शेखावत

गहलोत जी युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार के उपाय कीजिए- शेखावत

जोधपुर, बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एकबार फिर कांग्रेस पार्टी को घेरा है। सीएमआईई की रिपोर्ट का हवाला देते हुए शेखावत ने कहा कि गहलोत जी युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार उत्पन्न करने के उपाय कीजिए। सोमवार को शेखावत ने कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर घिरी राजस्थान की कांग्रेस सरकार गुजरात का वीडियो वायरल कर झूठ फैला रही है, लेकिन आंकड़े झूठ नहीं बोलते।

सीएमआईई की 27 नवंबर 2021 की रिपोर्ट के अनुसार गुजरात में बेरोजगारी दर 2.4 तो राजस्थान में बेरोजगारी दर 29.6, ये जमीन- आसमान का अंतर है, तुलना ही नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने सवाल किया कि अब क्या कहेगी कांग्रेस? क्या राजस्थान से लखनऊ जाकर प्रियंका वॉड्रा से रोजगार मांग रहे युवा गुजरात से आए हैं? गहलोत जी युवाओं को भरमाने के बजाय रोजगार उत्पन्न करने के उपाय कीजिए।

कांग्रेस के प्रदर्शन पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस सांसदों के संसद परिसर में कृषि कानून वापस लेने की मांग वाले प्रदर्शन पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की घोषणा और केंद्रीय मंत्रिमंडल की मंजूरी के बाद क्या कृषि बिल वापसी की मांग का कोई अर्थ रह जाता है? यह हास्यास्पद है। शेखावत ने कहा कि जनता समझेगी कि कैसा विपक्ष है, जिसके पास एक सामयिक मुद्दा तक नहीं? कांग्रेस का अस्तित्व देश में वैसा ही रह गया है, जैसी मांग बैनर पर लिखी है। समाप्ति की औपचारिकता मात्र बाकी है। कांग्रेस इस मुद्दे की भांति अप्रासंगिक है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts