भागवत कथा सुन लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार

भागवत कथा सुन लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार

युवती को घर छोड़ने के बहाने युवक ले गए बाइक पर बिठाकर

जोधपुर,भागवत कथा सुन लौट रही युवती से सामूहिक बलात्कार।जिला पश्चिम क्षेत्र में 14 जनवरी की रात को भागवत कथा सुनकर लौट रही एक युवती को गांव के युवक ने घर छोडऩे के बहाने अपनी बाइक पर बिठा लिया। युवक और उसका एक अन्य साथी युवती को सूनसान जगह पर लेकर गए और सामूहिक बलात्कार किया। बाद में युवती को एक बस स्टेण्ड पर छोड़ दिया। युवती देर रात घर पहुंची और सुबह यानी 15 जनवरी को घरवालों को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। उसका आज मेडिकल करवाने के साथ बयान लिए जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- वाहन चोरों ने सात स्थानों से उड़ाई बाइक और मोपेेड

पुलिस ने बताया कि जिला पश्चिम क्षेत्र की रहने वाली एक युवती 14 जनवरी की रात को गांव के एक बस स्टेण्ड के पास चल रही भागवत कथा से लौट रही थी। रात साढ़े नौ-दस बजे के बीच उसे गांव का एक युवक मोतीराम मिला जिसने घर छोडऩे की बात कहते बाइक पर बिठा लिया। उसके साथ में एक अन्य साथी पूराराम भी था। आरोप है कि युवती का मुंह बाद में दबा दिया गया और वे उसे सूने स्थान पर लेकर गए। जहां बारी बारी दुष्कर्म किया। फिर उसे बस स्टेण्ड लाकर छोड़ दिया। पीडि़ता देर रात अपने घर पहुंची और सुबह परिवार को यह बात बताई। पुलिस ने बताया कि परिजन के साथ आकर युवती ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts