वाहन चोरों ने सात स्थानों से उड़ाई बाइक और मोपेेड

वाहन चोरों ने सात स्थानों से उड़ाई बाइक और मोपेेड

जोधपुर,वाहन चोरों ने सात स्थानों से उड़ाई बाइक और मोपेेड। शहर में सक्रिय वाहन चोरों द्वारा रोजाना चार पांच गाडिय़ों को चुराया जा रहा है। मगर पुलिस के हाथ इक्कादुक्का वाहन चोर ही लग रहे है। पिछले 24 घंटों में कमिश्ररेट में सात बाइक और मोपेड चोरी के प्रकरण दर्ज हुए हैं। संबंधित थाना पुलिस अब जांच में जुटी है। बासनी पुलिस थाने में केके कॉलोनी निवासी अनिल पुत्र श्यामलाल गुर्जर ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक एम्स अस्पताल के पास से चोरी हो गई। इसमें उसने हरीश नैयर नाम के शख्स पर बाइक चुराकर ले जाने का संदेह जताया है। इसी तरह कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि सेक्टर2/1276 निवासी भरत पुत्र प्रेमचंद की बाइक घर के बाहर से चोरी हो गई। देवनगर पुलिस के अनुसार 2 ख 35 चौहाबो निवासी मनीष पुत्र चंद्रमल सिंधी की बाइक सेक्टर दो रंगोली शॉपिंग सेन्टर के बाहर से चोरी हो गई। महादेव नगर पिलार बालाजी मंदिर के पीछे बनाड़ निवासी प्रकाश पुत्र प्रभुराम विश्रोई ने प्रताप नगर पुलिस को बताया कि उसकी बाइक आखलिया सर्किल के पास से चोरी हो गई।

शहर में वाहन चोरी बढ़ती जा रही है- बुजुर्ग की कमजोर नजर का फायदा उठाकर शातिर घर से रुपए चुरा ले गया

सैन्यकर्मी मोहम्मद गुलाम अशरफ ने एयरपोर्ट पुलिस को बताया कि वह अपनी बाइक लेकर पोलो ग्राउण्ड पर हस्तशिल्प मेले पर आए थे। जहां मेला परिसर के बाहर से उनकी बाइक को कोई चुरा ले गया। इधर महामंदिर पुलिस के अनुसार भगत सिंह मार्ग नागौरी गेट निवासी मुकेश पुत्र बालकिशन राठी की गाड़ी क्षेत्र से चोरी हो गई। जबकि उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि स्टेडियम शॉपिंग सेंटर के निकट रहने वाले अमीरूदीन पुत्र सराजुदीन की गाड़ी इसी क्षेत्र से अज्ञात चोर ले गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts