fraud-of-25-lakhs-from-a-woman-by-luring-big-profits-in-the-company

कंपनी मेें मोटे मुनाफे का लालच देकर महिला से 25 लाख की ठगी

कंपनी मेें मोटे मुनाफे का लालच देकर महिला से 25 लाख की ठगी

  • परिचित महिला से भी से 4.13 लाख ठगे
  • केस दर्ज,अब मिल रही जान की धमकी

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित आशापूर्णा नगर में रहने वाली एक महिला से कुछ लोगों ने कंपनी में निवेश के नाम पर 25 लाख से ज्यादा की ठगी कर डाली। उसकी परिचित महिला से भी 4.13 लाख रूपए ले लिए। पीडि़ता द्वारा रूपयों की डिमाण्ड किए जाने पर जान की धमकी दी गई। घटना के संबंध में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है। इसमें पिता पुत्र सहित अन्य का आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- रेलवे अधिशाषी अभियंता को धमकाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि आशापूर्णा नगर पाल डीपीएस के सामने रहने वाली शैली नाहटा पत्नी नीरज जैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने उदयपुर के सिद्धार्थ चौधरी,उसके पुत्र धनंजय चौधरी,गीता चौधरी,केशव पटेल आदि से परिचय के बाद संपर्क किया था। तब इन लोगों ने अपनी एक कंपनी रंजीता गार्नर प्राइवेट लिमिटेड में निवेश के नाम पर बड़ा मुनाफा मिलने की बात की थी। इसमें बताया कि 100 रूपए देने पर 140 और 25 हजार जमा कराने पर 35 हजार रूपए मिलेंगे।

मोटे मुनाफे का लालच देकर इन लोगों ने उससे तकरीबन 25 लाख रूपए ले लिए। उसकी परिचति महिला निलिमा जैन से भी 4.13 लाख रूपए लिए गए। यह रूपए पीडि़ता ने आरजीटीएस एवं फोन पे के माध्यम से दिए थे। मगर जब मुनाफा मिलने की बात आई तो यह लोग टालमटोल जवाब देने लगे।

ये भी पढ़ें- एमडीएमएच में किया रक्तदान

आखिर जब रूपए रिफंड का कहा तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर धोखाधड़ी में केस दर्ज करवाया गया है। अग्रिम अनुसंधान हैडकांस्टेबल अरविंद कुमार कर रहे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts