पीड़ित से 11 लाख लेकर किया फ्रॉड

  • शेयर मार्केट में निवेश के नाम करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी के खिलाफ एक और केस दर्ज
  • कुड़ी थाने में एक और मामला दर्ज

जोधपुर,पीड़ित से 11 लाख लेकर किया फ्रॉड। लोगों को शेयर बाजार में मोटे मुनाफे का प्रलोभन देकर करोड़ों की ठगी करने वाले शातिर सूर्यप्रकाश व्यास के खिलाफ एक और धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज हुआ है।उसके खिलाफ अब तक एक दर्जन केस दर्ज हो चुकेे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवाया दिया था। अब एक पीडि़त ने 11 लाख की ठगी किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़ें – दुकान में संदिग्ध हालात में लगी आग

कुड़ी भगतासनी थाने में गुढ़ा रोड झालामंड स्थित राजेंद्र नगर निवासी गजेसिंह पुत्र उम्मेद सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके मुलाकात एक स्थान पर जनता कॉलोनी रामेश्वर नगर निवासी सूर्य प्रकाश व्यास से हुई थी। तब उसने शेयर मार्केट में मोटे मुनाफे का प्रलोभन देकर उससे 11 लाख रुपए ऐंठ लिए थे। मगर न तो प्रोफिट मिला और न ही दी गई रकम को वापिस लौटाया गया। बाद में समाचार पत्रों में सूर्यप्रकाश द्वारा किए गए फ्रॉड को लेकर खबरें प्रकाशित होने पर उसे पता चला। पीडि़त गजेसिंह की तरफ से अब कुड़ी भगतासनी थाने मेें 11 लाख की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – दो युवतियां गिरफ्तार,9.8 किलो अवैध डोडापोस्त बरामद

सनद रहे कि सूर्यप्रकाश व्यास द्वारा शहर के कई लोगों से शेयर बाजार में इंवेस्ट के नाम पर करोड़ों की ठगी की गई है। एक दर्जन के आस पास प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। कई प्रकरणों में पुलिस ने तफ्तीश कर उसे जेल भी भिजवा दिया था। ज्यादातर प्रकरण कुड़ी भगतासनी थाने मेें दर्ज हुए हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews