शिवम ग्रीनवैली के मालिक पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

  • महिला को प्लॉट दिलाने के नाम पर 73 हजार ऐंठ लिए
  • 11 साल से कर रही प्लॉट का इंतजार

जोधपुर,शिवम ग्रीनवैली के मालिक पर धोखाधड़ी का केस दर्ज।शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 9 में रहने वाली एक महिला ने प्रोपर्टी डीलर फर्म के खिलाफ जमीन दिलाने के नाम पर रुपए ऐंठने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दी है। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है। खेतेश्वर किराणा स्टोर के सामने कुड़ी भगतासनी सेक्टर 9 निवासी मीना शर्मा पत्नी सुखवीर शर्मा की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – दो युवतियां गिरफ्तार,9.8 किलो अवैध डोडापोस्त बरामद

इसमें बताया कि उसकी मुलाकात शिवम ग्रीन वैली डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रेमसिंह से हुई थी। वर्ष 2013 में प्रेम सिंह ने पाली जिले के रोहिट क्षेत्र में जमीन दिखाई थी। जिस जमीन को खरीदने के लिए परिवादी की तरफ से एडवांस के तौर पर पहले 29 हजार रुपए दिए गए। जमीन को किश्तों में लेने की बात हुई थी। बाद में मीना शर्मा की तरफ से अलग-अलग किश्तों में रकम दी जाती रही। कुल मिलाकर उसे 73 हजार 270 रुपए दिए गए। आरोपी प्रेमसिंह के साथ एक अन्य व्यक्ति जो मनीष भी था। उन लोगों ने एक खेत की जमीन को खुद का बताकर सौदा किया था। मगर बाद में पता लगा कि खेत की जमीन भी किसी अन्य की है। इस तरह उन लोगों ने जमीन दिलाने की बात कहकर रुपए ऐंठ लिए। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने इसमें धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews