पूर्व उपमुख्यमंत्री भाभड़ा का निधन

पूर्व उपमुख्यमंत्री भाभड़ा का निधन

मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं के व्यक्त की संवेदना

जयपुर,भाजपा के वरिष्ठ नेता,राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरिशंकर भाभड़ा का जयपुर के रूंगटा अस्पताल में निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार थे। 96 वर्ष की उम्र में उन्होंने जयपुर के रूंगटा अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन पर सीएम भजनलाल शर्मा से लेकर विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने शोक व्यक्त किया है। राजस्थान की राजनीति में भाभड़ा बड़ा चेहरा थे। भैरोंसिंह शेखावत से वसुंधरा सरकार में वे किसी न किसी पद पर रहे। विधानसभा अध्यक्ष के तौर पर भी उन्होंने अलग पहचान बनाई।

यह भी पढ़ें – वर्कशॉप से चोरों ने सामान चुराया,अन्य जगह से 700 किलो एल्युमिनियम चोरी

राजस्थान विधानसभा का वर्तमान भवन उन्हीं के प्रयासों की देन माना जाता है। नई बिल्डिंग के बजट के लिए वे तत्कालीन मुख्यमंत्री भैरोसिंह शेखावत से भी टकरा गए थे। आखिर में सीएम को नई विधानसभा के लिए बजट की घोषणा करनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें – सीमेंट से लदा ट्रेलर होटल के पास खड़ा किया,सुबह तक 280 लीटर डीजल पार

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हरिशंकर भाभड़ा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि हरिशंकर भाभड़ा का निधन प्रदेश की अपूरणीय क्षति है।मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सार्वजनिक जीवन में शुचिता,पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की प्रतिमूर्ति थे। मुख्य मंत्री शर्मा ने दिवंगत पुण्यात्मा को अपने परम धाम में स्थान देने व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts