फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस का सिंगिंग टेलेंट सर्च 7 को

  • पाल रोड स्थित होटल मधुरम रॉयल्स में होगा ऑडिशन
  • जानी मानी गायिका अलका याग्निक है ब्रांड एंबेसडर
  • फर्स्ट इंडिया के सीईओ व मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा रहेंगे मौजूद

जोधपुर,फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस का सिंगिंग टेलेंट सर्च 7 को। फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल द्वारा नवाचार करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के साथ ही गायकी के क्षेत्र की प्रतिभाओं को बेहतर मंच प्रदान करने की कोशिश की गई है,जिसके चलते वे लाखों के पुरस्कार जीत सकेंगे और फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस के सिंगिंग टैलेंट सर्च में शामिल होकर खुद की प्रतिभा का आंकलन भी कर सकेंगे। जोधपुर में 7 अप्रैल को पाल रोड स्थित एक होटल में ऑडिशन लिए जाएंगे।

जिसमें फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के सीईओ और मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- जेडीए कनिष्ठ अभियंता की कार का शीशा फोड़कर बैग उड़ाया

फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के जोधपुर संभाग प्रभारी राजीव गौड़ ने बताया कि खबर ही जीवन है..संदेश के माध्यम से फर्स्ट इंडिया न्यूज़ के चेयरमैन जगदीश चंद्र ने नवाचार करते हुए पूरे राजस्थान और देश में खबरों को प्रस्तुत करने का जिस रूप में नवाचार किया है उसके चलते उस मॉडल को अब हर कोई अपनाने लगा है। इसी कड़ी में फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के सीईओ और मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए समय की मांग के अनुरूप ओटीटी पर समाचारों के साथ राजस्थान की संस्कृति से लेकर मनोरंजन और फिल्मो के साथ-साथ प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने वाली टेलेंट सर्चिंग प्रोग्राम कराने के लिए नवाचार किया गया है।

इसे भी पढ़िए- अवैध बजरी से भरा डंपर पकड़ा, चालक व खलासी गिरफ्तार

इसी कड़ी में पहल करते हुए गांवों, ढाणियों,कस्बों,नगरों,महानगरों में अपनी गायकी के माध्यम से खुद की प्रतिभा को बाहर निकलाने को आतुर युवाओं को एक ऐसा प्लेटफार्म देने के उद्देश्य से फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस के सिंगिंग टैलेंट सर्च की परिकल्पना को साकार करने की कोशिश की है,जिससे राजस्थान के 12 शहरों में ऑडिशन हो रहे हैं।अजमेर,अलवर और सीकर में ऑडिशंस के बाद अब 7 अप्रैल को जोधपुर में ऑडिशंस लिए जाएंगे जिसको लेकर आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है।

इसे भी देखें- चुनाव शिकायतों के लिए पर्यवेक्षक से कर सकते हैं संपर्क

इन ऑडिशंस में प्रतिभाओं को तरासने के लिए संगीत के क्षेत्र की ऐसी अनुभवी और गुणी वरिष्ठ प्रतिभाओं को निर्णायक मंडल में शामिल किया गया है जिनका अपना एक अलग मुकाम रहा है। उन्होंने बताया कि फर्स्ट इंडिया के सीईओ एवं मैनेजिंग एडिटर पवन अरोड़ा के नेतृत्व में फर्स्ट इंडिया सुपर सिंगर प्लस राजस्थान लेकर आया है। गांव-ढाणी से फर्स्ट इंडिया सिंगिंग टेलेंट खोजने का सिलसिला शुरू हो चुका है। बढ़ चढ़कर प्रतिभाएं सामने आ रही हैं। इस शो की ब्रांड एंबेसडर अलका याग्निक हैं। राजस्थान के 12 शहरों सहित देश के कई शहरों में सिंगिंग शो होंगे। विजेताओं को लाखों के पुरस्कार दिए जाएंगे।

जानिए क्या था मामला- जेल में बंदी के बिस्तर और बाथरूम में मिले मोबाइल

पवन अरोड़ा द्वारा पहल करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राजस्थान का विशेष फोकस रखा है। यहां का इतिहास नायाब है,हमने इसको राजस्थान से खास जोड़ा है जिससे ज्यादा से ज्यादा राजस्थान के लोग जुड़ सकें।गौरतलब है कि राजस्थान के पहले ओटीटी प्लेट फॉर्म का लॉन्चिंग कार्यक्रम पिछले दिनों राजधानी जयपुर में फर्स्ट इंडिया प्लस एंटरटेनमेंट की लॉन्चिंग सेरेमनी आयोजित हुई थी। जयपुर के राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में मशहूर सिंगर अलका याग्निक कार्यक्रम की गेस्ट ऑफ ऑनर थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews