पहले शराब पी फिर आधी रात को विवाद के चलते लगाई थी कार में आग

पहले शराब पी फिर आधी रात को विवाद के चलते लगाई थी कार में आग

  • दो आरोपी गिरफ्तार
  • वारदात में प्रयुक्त बाइक जब्त

जोधपुर,पहले शराब पी फिर आधी रात को विवाद के चलते लगाई थी कार में आग। शहर के रेजीडेंसी रोड ताज हरी महल होटल के समीप एक गली में आधी रात को कार का शीशा फोड़ आग लगाने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरेापियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले शराब पी फिर विवाद के चलते कार को आग लगाया था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त किया है। भगत की कोठी थानाधिकारी अवधेश सांदू ने बताया कि घटना के संबंध में अभिषेक सिंह की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था कि 15 दिसम्बर की रात को उसके घर के बाहर खड़ी कार को अज्ञात शख्स ने शीशा फोडक़र आग लगा दी थी।

यह भी पढ़ – ज्वैलरी शोरूम से लाखों का सोना-चांदी चोरी

दमकल पहुंचने से कार की आग को बुझा दिया गया था। थानाधिकारी सांदू ने बताया कि मामले की तफ्तीश के लिए पुलिस की एक टीम एसआई रेखा ओझा,कांस्टेबल महादेव प्रसाद,राजेंद्र,शांति प्रकाश, साइबर सैल के प्रेम चौधरी एवं सरदारपुरा थाने के कांस्टेबल अविनाश की गठित की गई। पुलिस ने आज प्रकरण में दो आरोपियों माता का थान स्थित मदेरणा कॉलोनी पहला पुलिया निवासी इंद्र सैन उर्फ मोंटू पुत्र मनोहर सैन एवं दमामियों की ढाणी जोलियाली झंवर निवासी महेंद्र जवड़ा पुत्र सुभाष को गिरफ्तार कर लिया।अभियुक्तों से पूछताछ में पता लगा कि परिवादी से इनकी पुरानी बोलचाल हो रखी थी। 15 दिसम्बर की रात को शराब ठेके से शराब लेकर पी फिर वारदात को अंजाम दिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts