पुलिस पर फायरिंग, सिपाही के पैर में लगी गोली

देर रात संदिग्ध एसयूवी को रूकने का किया इशारा, दो बदमाश थे सवार

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती लूणी तहसील के खेजड़ली चौराहा पर देर रात पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना में एक सिपाही के पैर में गोली लग गई। बाद में बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस हालांकि बदमाशों का पीछा भी किया और नाकाबंदी करवाई गई। आज दोपहर तक पता नहीं चल पाया।

Firing on police, shot in the leg of a soldier

पुलिस संदिग्ध एसयूवी का पता लगाने का प्रयास कर रही है। घायल सिपाही का दोपहर में ऑपरेशन कर गोली को निकाला गया। पैर की हड्डी फे्रेक्चर हो गई है। घटना को लेकर लूणी पुलिस बदमाशों की पहचान के साथ सरगर्मी से तलाश कर रही है। लूणी पुलिस ने बताया कि रात को मुखबिरी से सूचना मिली थी। एक पिकअप में बदमाश सवार है और इनके पास अवैध हथियार हो सकते है। इस पर लूणी पुलिस ने खेजड़ली चौराहा के पास में नाकाबंदी करवाई। तब एक पिकअप को रूकने का इशारा किया गया।

मगर उस में सवार बदमाश गाड़ी को भगा ले गए। इस पर पुलिस पीछा कर रही थी। तब उनके गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी को लगाया तब एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां गाड़ी पर लगने के साथ ही एक सिपाही रामनिवास के पैर में भी गोली लग गई।

तब साथ में हैडकांस्टेबल मनोहर लाल तत्काल उसे जीप में डाल कर मथुरादास माथुर अस्पताल पहुंचे। इस पर जिले भर में बदमाशों की गाड़ी के लिए नाकाबंदी करवाई गई।आरंभिक पड़ताल में सामने आ रहा है कि गाड़ी में दो लोग सवार थे। जिनकी पहचान के प्रयास चल रहे हैं। पुलिस उपायुक्त पश्चिम आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज किया गया है। बदमाशों की पहचान चल रही है।

Similar Posts