एक ही गुट के युवकों में झगड़ा,अन्य युवक छुड़ाने पहुंचा तब उससे हुई मारपीट

एक ही गुट के युवकों में झगड़ा,अन्य युवक छुड़ाने पहुंचा तब उससे हुई मारपीट

सूरसागर में रात को बवाल,दो गुट भिड़े

  • मौके पर पुलिस जाब्ता तैनात
  • धारा 144 लगाई
  • देर रात तक एक पक्ष की तरफ से दी गई रिपोर्ट

जोधपुर, शहर के सूरसागर इलाके में रॉयल्टी नाका के पास में मंगलवार की रात में एक ही गुट के युवकों में झगड़ा हो गया। झगड़ा होते देख अन्य युवक बीच बचाव करने गया। तब मारपीट करने वाले इस युवक ने छुड़ाने वाले से मारपीट और झगड़ा शुरू कर दिया। इस बात लेकर वहां पर बवाल हो गया। देखते ही देखते मामला दो गुटों का हो गया। झगड़े की जानकारी मिलते ही सूरसागर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक काफी लोग एकत्र हो गए। पुलिस के आलाधिकारीगण भी वहां पहुंच गए। रात तक समझाइश कर दोनों गुटों के लोगों को शांत करवाया गया। पुलिस ऐहतियात के तौर पर जाब्ता तैनात रखने के साथ धारा 144 लगा दी है। घटना को लेकर एक पक्ष की तरफ से मारपीट में केस दर्ज करवाया गया है।

सूरसागर में मंगलवार की रात को रॉयल्टी नाका के पास में एक ही गुट या पक्ष के युवकों में किसी बात लेकर झगड़ा हुआ। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया। थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि एक ही गुट के लडक़ों में झगड़ा हुआ था और बाद में कोई युवक उन्हें छुड़ाने बीच में गया था। तब उससे मारपीट करनी शुरू कर दी। इससे मामला थोड़ा बिगड़ गया। सूचना पर पुलिस तुरंत मौेक पर पहुंची। एसीपी प्रतापनगर प्रेमधणदे सहित पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता वहां पहुंचा। बाद में एडीसीपी पश्चिम हरफूल सिंह भी मौके पर पहुंचे।

थानाधिकारी डोटासरा ने बताया कि दो तीन युवकों को दस्तयाब किया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मारपीट करने वालों के खिलाफ देर रात तक केस दर्ज कराया गया है। मौके पर पूर्णतया शांति बनी है।
इधर इस घटना के बाद पुलिस ने गश्त को बढ़ाते हुए क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया है। पुलिस ने फायरिंग या पथराव आदि से इंकार किया है। एक दो युवक मारपीट में जख्मी हुए हैं।

गत 3 मई को जालोरी गेट सर्किल पर हुआ था तनाव

उल्लेखनीय है कि गत 3 मई को जालोरी गेट सर्किल पर झंडा लगाने की बात लेकर ववाल हुआ था। दो गुटों में हुए बवाल में काफी नुकसान पहुंचाया गया था। लोगों ने मारपीट के साथ पथराव, आगजनी तोडफ़ोड़ की घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस ने ढाई सौ से ज्यादा लोगों को भी गिरफ्तार किया था। इस घटना के बाद पाक विस्थापित बस्ती चांदपोल के बाहर भी गत दिनों दो गुटों में झगड़ा हो गया था। जिसमें केस दर्ज करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। यहां पर भी पथराव हुआ था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews