महिला मित्र के पति ने कराया था हमला

डिस्कॉम जेइएन पर हमले का मामला

  • चार पांच युवकों को भेजा
  • ऑपरेशन नहीं हुआ
  • दाहिने पैर में लगी गोली

जोधपुर, शहर के एयरपोर्ट रोड स्थित आहुजा कॉलेानी में बुधवार की रात में घर के बाहर टहल रहे जोधपुर डिस्कॉम के एक जेइएन पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया था। हमलावर पैदल चलकर आए और लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई की। फायर किए जाने से उनके दाहिने पैर की जांघ में गोली लगी है। अभी उनका ऑपरेशन नहीें हो पाया है। घटना में उनके भतीजे की तरफ से नामजद रिपोर्ट दी गई है।

आरंभिक पड़ताल में बताया कि डिस्कॉम जेइएन की एक महिला मित्र के पति की तरफ से यह हमला करवाया गया है। जिसमें चार पांच लोगों को भेज कर हमला करवाया गया। आज दूसरे दिन भी हमलावरों की तलाश मेें पुलिस की टीमें लगी रही। महिला मित्र से अब दोस्ती से टूटना भी बताय जाता है।

एयरपोर्ट थानाधिकारी दिलीप खदाव ने बताया कि एयरफोर्स स्थित आहुजा कॉलोनी में रहने वाले जोधपुर डिस्कॉम के जेइएन प्रतापराम विश्रोई तकरीबन महिने डेढ़ महिने एसीबी द्वारा ट्रेप हो रखे है। वे बुधवार रात दस बजे के आस पास खाना खाकर घर के बाहर टहल रहे थे। तब चार पांच लोग हाथों में डंडे और लाठी लेकर पहुंचे और उन पर हमला बोल दिया। जिससे वे जख्मी हो गए।

कॉलोनी शोर शराबा सुनकर लोग एकत्र हो गए। तब तक हमलावर युवक भाग गए। जेइएन ने पुलिस को बताया कि हमलवारों ने उन पर फायरिंग भी की थी। थानाधिकारी खदाव ने बताया कि हमलावर कॉलोनी में पैदल आते नजर आए है। संभबत: वाहन को बाहर गाड़ी को खड़ा किया होगा और फरार हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश में लगी है। थानाधिकारी खदाव ने बताया कि उनके दाहिनें पैर की जांघ में गोली लगी है। रक्तस्त्राव ज्यादा होने से रक्त को रोका जा रहा है। ऑपरेशन अभी नहीं हुआ है।

थानाधिकारी ने बताया कि उनके भतीजे गुड़ामालानी निवासी अशोक विश्रोई की तरफ से हत्या प्रयास में मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें एक व्यक्ति को नामजद किया गया है। जो महिला का पति है। उसके इशारे पर यह हमला करवाना बताया गया है। पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं। आरंभिक पड़ताल में सामने आ रहा है कि महिला उनके साथ काम करने वाली थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews