father-and-two-innocent-children-die-under-suspicious-circumstances

पिता और दो मासूम बच्चों की संदिग्ध हालात में मौत

  • झंवर के परिहारों की ढाणी की घटना
  • पत्नी खेत पर गई थी

जोधपुर,शहर के निकट झंवर स्थित परिहारों की ढाणी में पिता और दो मासूम बच्चों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पिता का शव फंदे पर लटका मिला तो बच्चे खाट पर अचेतावस्था में मिले। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया। प्रथम दृष्टया मामला हत्या और आत्महत्या का लग रहा है। देर रात समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौका तस्दीक एवं जानकारी जुटाने में लगी थी। शवों को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

एसीपी बोरानाडा जेपी अटल ने बताया कि झंवर के पास में परिहारों की ढाणी है। यहां पर रहने वाले रूपाराम पटेल के अपने घर में दो बच्चों की संदिग्ध हालात में मौत और खुद के फंदा लगाने की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। आरंभिक पडताल में सामने आया कि रूपाराम की पत्नी खेत पर गई हुई थी। शाम को वह खेत से लौटी तब उसके दो बच्चे दस साल का रामाराम एवं आठ साल का कृष्णा अचेतावस्था में खाट पर पड़े मिले। उनके मुंह से खून रिस रहा था। तब वह चिल्लाते हुए बाहर आई आस पास के लोगों की मदद से दोनों बच्चों को तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।

यहां पर डॉक्टर ने बच्चों के पिता के बारे में पूछा तो घरवाले उसकी तलाश में लगे। बाद में पता लगा कि रूपाराम का शव पशुओं के बाड़े में छपरे में फंदे पर लटका मिला। तब उसे भी फंदे से उतारा गया। इधर घटना की जानकारी पर झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। देर रात एसीपी जेपी अटल आदि मौके पर आए और पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाने आरंभ किए। शवों को कार्रवाई के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

हत्या या आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं

झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि घटना किस कारण से की गई इस बारे में प्रथम दृष्ठया पता नहीं लगा है। संभवत: बच्चों की हत्या के बाद रूपाराम ने खुद सुसाइड कर लिया होगा। प्रथम दृष्टया मामला हत्या एवं आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। फिलहाल पुलिस मौके पर कार्रवाई के साथ गहन जांच में जुटी है। घटना में किसी और का हाथ तो नहीं इस बारे में पुलिस घटनास्थल का बारिकी से अनुसंधान कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews