पिता पुत्री की संदिग्ध हालात में मौत

बेटी का शव मिला पानी के टांके, पिता का आंगन में

जोधपुर,पिता पुत्री की संदिग्ध हालात में मौत। निकटवर्ती कापरड़ा क्षेत्र के रामड़ावास गांव में आज सुबह पिता पुत्री की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बेटी का शव पानी के टांके में मिला तो पिता का शव घर के आंगन में मिला। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लगने पर शवों को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। शवों को पीपाड़ शहर के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस अब दोनों की मौत के कारणों की जांच में जुटी हुई है। मामला सुसाइड का है या हत्या का पुलिस की गहनता से पड़ताल जारी है।

यह भी पढ़ें – शारदीय नवरात्रा 15 से मेहरानगढ़ चामुण्डा मंदिर में प्रातः 7 से सायं 5 बजे कर सकेंगे दर्शन

सूचना मिलने पर उप अधीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि आज सुबह इस घटना की जानकारी मिलने पर जांच पडताल शुरू की। कापरड़ा थाना एएसआई मनोहर सिंह चौहान ने बताया कि आज सुबह 7 बजे सूचना मिली कि रामड़ावास में एक घर में पिता पुत्री की बॉडी पड़ी हुई है। इस पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो टांके में बेटी और आंगन में बाप की बॉडी पड़ी हुई थी।मृतकों की शिनाख्त बाबूराम (52) पुत्र हराराम और सोनू पुत्री बाबूराम विश्नोई के रूप में हुई। मामला सदिग्ध होने के कारण पुलिस मामले में गहन जांच पडताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews