परिवार दो घंटे के लिए बाहर गया, अज्ञात चोर पांच तोला सोना 50 हजार ले गया

परिवार दो घंटे के लिए बाहर गया, अज्ञात चोर पांच तोला सोना 50 हजार ले गया

जोधपुर, शहर के डीपीएस बाइपास रोड पर एक रिसोर्ट में समीप वैभव ग्रीन में एक घर में चोरी हो गई। परिवार के लोग दो घंटे के लिए बाहर गए हुए थे। लौटने पर एक कमरे का ताला टूटा मिला। अज्ञात चोर घर से पांच तोला सोने की जेवर और तकरीबन 50 हजार की नगदी चुरा ले गया। संदेह है कि चोर छत के रास्ते से घुसा था। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के एएसआई पप्पाराम ने बताया कि घटना के संबंध में डीपीएस बाइपास रोड स्थित एक रिसोर्ट के समीप स्थित वैभव ग्रीन में घर में रहने वाले गजेंद्र त्रिपाठी पुत्र ओमप्रकाश की तरफ से रिपोर्ट दी गई। वे गुरूवार को दिन में दो तीन घंटे के लिए घर से बाहर गया हुआ था। शाम सात बजे लौटा तब ताले सही सलामत मिले। मगर घर में एक कमरे का ताला टूटा हुआ था। इस कमरे से अज्ञात चोर सोने का हार, टोप्स जोड़ी, मंगलसूत्र के साथ तकरीबन 50 हजार की नगदी चुरा ले गया। एएसआई पप्पाराम ने बताया कि संदेह है कि चोर छत के रास्ते से घुसा था। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts