परिजन बीमार दोहिते के उपचार में व्यस्त,नगदी जेवर चोरी

जोधपुर,परिजन बीमार दोहिते के उपचार में व्यस्त,नगदी जेवर चोरी।शहर के निकट बोरानाडा स्थित नई बस्ती पाल में एक घर में दिनदहाड़े चोरी हो गई। परिवार की महिला अपने बीमार दोहिते के उपचार के लिए अस्पताल में व्यस्त थी। चोर घर से नगदी जेवरात के साथ लेपटॉप के पासवर्ड से छेड़छाड़ कर गए। इस बारे में बोरानाडा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – बीएसएफ ने पाक घुसपैठिए को मार गिराया

नई बस्ती पाल की रहने वाली रेखा पत्नी धर्माराम मेघवाल ने पुलिस को बताया कि वह 3 मार्च से लेकर 6 मार्च को अपने बीमार दोहिते के इलाज के लिए उम्मेद अस्पताल में व्यस्त रही। 6 मार्च की सुबह उसकी बेटी,जवाई आदि घर पर थे। बाद में दोपहर में वे लोग भी अस्पताल आ गए। शाम को घर पहुंचे तो ताले खुले मिले। अंदर कुंडी बंद थी। अज्ञात चोरों ने सैंध लगाकर सारा सामान बिखेर दिया। घर से 45 हजार की नगदी, सोने की कंठी,30 तोला की पायल जोड़ी के साथ अन्य सामान ले गए। चोरों द्वारा एक लेपटॉप से छेड़छाड़ कर पासवर्ड खोलने का प्रयास किया गया। मामले में बोरानाडा पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews