देश में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार-सुशील सांखला

जोधपुर,देश में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार-सुशील सांखला।अंर्तराष्ट्रीय स्तर के फेस रीडर सुशील सांखला ने कहा कि देश में फिर भाजपा की सरकार बनेगी।

सांखला शुक्रवार को सरदारपुरा सी रोड स्थित एक रेस्तरां में संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा को प्रचंड बहुमत के आसार दिखाई दे रहे हैं। जोधपुर के बारे में पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जोधपुर की सीट की अभी फेस रीडिंग नही की है।

पूरी कहानी क्या थी? यहां पढ़ें- युवती से होटल में दुष्कर्म,फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर डाले

सुशील सांखला ने बताया कि वे पिछले 10 वर्ष से राजस्थान जोधपुर में फेस रीडिंग के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने कई विधायक, कैविनेट मंत्रियों,फिल्मी कलाकारों,व्यापारियों सहित हर तरह के लोगों का फेस रीडिंग किया है। वे इस विधा को ईश्वर कृपा मानते हैं,जब अपनी गद्दी में बैठते हैं तभी फेस रीडिंग करते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कोई कुंडली, हस्तरेखा,जन्मपत्री की आवश्यकता नही सिर्फ फोटो से फेस रीडिंग करते हैं और सौ फीसदी परिणाम देते हैं।

इस बार पड़ेगी प्रचंड गर्मी,चिकित्सा विभाग की कार्य योजना की जानकारी यहाँ से पढ़ें- हीटवेव को लेकर चिकित्सा विभाग अलर्ट मोड पर

उन्होंने बताया कि उनका मुख्य विषय राजनीति है जिसमें टिकिट मिलना नही मिलना,जीत हार,चोरी का पता लगाना,कोई लापता हो जाए तो उसका पता लगाना,किसी की सरकारी नौकरी लगेगी या नही लगेगी यदि लगेगी तो कब लगेगी आदि इस तरह की फेस रीडिंग में खास महारथ हांसिल है। वे भारत और मुंबई में सेवा के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप यहां क्लिक करके इंस्टॉल कर सकते हैं https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews