डीआरएम ने किया रनिंग रूम का औचक निरीक्षण,जांची खाने की गुणवत्ता

डीआरएम ने किया रनिंग रूम का औचक निरीक्षण,जांची खाने की गुणवत्ता

जोधपुर, मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने मंगलवार को रेलवे स्टेशन पर स्थित रनिंग रूम का औचक निरीक्षण किया और वहां उपलब्ध सुविधाएं जांची। इस दौरान उन्होंने रनिंग स्टाफ को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता जांचने हेतु खाने का स्वाद भी लिया।

डीआरएम पांडेय रेलवे अधिकारियों के साथ सोमवार को मुख्य स्टेशन स्थित गार्ड-ड्राइवर रनिंग रूम पहुंची और वहां रनिंग स्टाफ को उपलब्ध करवाई जाने वाली तमाम सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की और उनमें उन्नयन के निर्देश दिए। इस अवसर पर उन्होंने रनिंग रूम में मौजूद क्रू स्टाफ से बातचीत में संरक्षा, सुरक्षा और समय पालन के मूल मंत्र को ध्यान में रखते हुए सुरक्षित रेल संचालन पर बल दिया।

इस दौरान उन्होंने उपस्थिति स्टाफ से कार्यस्थल पर लौटने से पहले पूर्ण मानसिक तथा शारीरिक विश्राम करने को कहा। उन्होंने रनिंग रूम में खाने की गुणवत्ता जांची और अधिकारियों के साथ बैठकर खाना भी खाया। इसके अलावा उन्होंने रनिंग रूम में स्टाफ के विश्राम कक्षों व किचन का भी अवलोकन किया और उनको उपलब्ध कराए जाने वाले लिनन की गुणवत्ता की भी जांच की। इस दौरान डीआरएम के साथ वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता (शक्ति एवं पर्यावरण) संजय शर्मा, वरिष्ठ मंडल संरक्षा अधिकारी शिखर बी मारू व  सहायक यांत्रिक अभियंता दीपक विजय थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts