प्रियंका के यूपी में चालीस फीसदी महिलाओं को प्रतिनिधित्व को गंभीरता से ना लें-विजयवर्गीय

प्रियंका के यूपी में चालीस फीसदी महिलाओं को प्रतिनिधित्व को गंभीरता से ना लें-विजयवर्गीय

जोधपुर, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजय वर्गीय ने कहा कि प्रियंका गांधी के यूपी में महिलाओं को चालीस फीसदी सीटों पर प्रतिनिधित्व को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। भाजपा में सबसे ज्यादा महिला प्रतिनिधित्व है। कांग्रेस अब बीजेपी की डगर पर चल रही है। महंगाई आज वैश्वित मामला है, जिसे कोई एक देश नियंत्रित नहीं कर सकता है। वे आज जोधपुर प्रवास पर पत्रकारों से मुखातिब हुए। इससे पहले वे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की माताजी के निधन पर शोक संवेदना देने आए थे।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आर्यन खान के सवाल पर कहा कि उनके पक्ष में नवाब अली बोले थे, इस बारे में कैलाश विजय वर्गीय ने कहा विदेशी ताकतें देश के युवाओं को गुमराह कर रही है, हमें इसे बचाना है। ऐसे लोगों का समर्थन करने से देश का नुकसान होगा। साथ ही जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। उन्होंने महंगाई के सवाल पर कहा कि यह किसी एक देश की समस्या नहीं है बल्कि वैश्विक है। इसे कोई एक देश नियंत्रित नहीं कर सकता है। उन्होंने जम्मू कश्मीर और बांग्लादेश में आतंकवाद पर कहा कि इसे निपटने के लिए केंद्र सरकार प्रयासरत है।

भारत पाक पर कहा कि इसे फिलहाल टालना उचित है। इससे पहले उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का गार्जियन बताया। जिस प्रकार गार्जियन परिवार की देखभाल करता है उसी प्रकार प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सेवा की है। उन्होंने कोविड महामारी में समय पर लॉक डाउन लगाकर इसे नियंत्रित रखा है। आज देश सौ करोड़ लोगों का वैक्सिीनेशन कर चुका है, जो बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कोरोना नियंत्रण को लेकर देश में इसको लेकर सेवाएं देने वाले हर शख्स का धन्यावाद भी जताया। उन्होंने कहा अमेरिका, जर्मनी और अन्य देशों के मुकाबले देश में कोविड की मृत्यु दर भी कम रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews