संभागीय आयुक्त में नेत्रहीन विद्यार्थियों को मास्क पहना कर सोशल डिस्टेंस का दिया संदेश

जोधपुर, सम्भागीय आयुक्त डॉ राजेश शर्मा ने गुरुवार को राजकीय अंध विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में नेत्रहीन विद्यार्थियों को मास्क पहनाकर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना का संदेश दिया।

सत्यमेव जयते सिटीजन सोसाइटी की अध्यक्ष विमला गट्टानी ने बताया कि सोसाइटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में राजेश शर्मा ने स्वयं नेत्रहीन विद्यार्थियों को अपने हाथ से मास्क पहनाया और कोरोना वायरस से बचाव का संदेश दिया।

संयुक्त निदेशक शिक्षा प्रेमचंद सांखला ने नेत्रहीन विद्यार्थियों को मास्क पहनाए। इस अवसर पर सम्भागीय आयुक्त ने कहा कि कोरोना वायरस कुछ कमजोर पड़ा है फिर भी हम सभी को पूरी सावधानी रखनी चाहिए। मास्क अवश्य लगाना चाहिए और सोशल डिस्टेंस की पूरी पालना करनी चाहिए।

Divisional Commissioner gave message of social distance to blind students wearing masks

उन्होंने कहा कि सरकारी गाइडलाइन की पालना से ही कोरोना वायरस से बचा जा सकता है, अनावश्यक भीड़ भाड़ से बचना चाहिए। नेत्रहीन विद्यार्थियों को कपड़े के मास्क प्रदान किए गए जिन्हें धोकर पुनः पहना जा सके।

इस अवसर पर स्कूल परिसर में पौधारोपण भी किया व पक्षियों के लिए परिंडे भी लगाए गए। कार्यक्रम में सोसायटी के सदस्य ललित सुराणा, प्रवीण मेड, प्रीति आर्य, चंद्र किरण दवे, फरजाना चौहान, संतोष मेहता, अंकुर चौधरी पुलकित सिंह व वीरेंद्र सिंह गोटन ने पौधारोपण किया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *