व्यापार एवं ग्राहक सुरक्षा के लिए डिजिटल सुरक्षा

व्यापार एवं ग्राहक सुरक्षा के लिए डिजिटल सुरक्षा

जोधपुर, खाण्डा फलसा व्यापार मंडल समिति ने अपने व्यापारियों, व्यापार क्षेत्र और ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए वर्तमान में बढ़ती चोरियों और अन्य आपराधिक घटनाओं से बचने हेतु डिजिटल सुरक्षा तैनात किए हैं। पूरे व्यापार क्षेत्र में समिति द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम जोरशोर से चल रहा है। यह काम लगभग 80 प्रतिशत पूर्ण हो गया है और उम्मीद है कि दशहरा के शुभ अवसर पर पूरे क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे सुचारू रूप से कार्य करना प्रारंभ कर देंगे।

व्यापार एवं ग्राहक सुरक्षा के लिए डिजिटल सुरक्षा

समिति सचिव सुधीर शारडा ने बताया कि बढ़ते अपराध एवं चोरी की घटनाओं में बिना किसी सबूत के अपराधी तक पकड़ बहुत मुश्किल होने लगी है अपराधी इतने शातिर हो चले हैं कि उनको पकड़ना पुलिस प्रशासन के लिए खासी मशक्कत वाला काम हो गया है ऐसे में हमारी समिति ने सभी व्यापारियों से छोटी-छोटी सहयोग राशि लेकर पूरे क्षेत्र में डिजिटल सुरक्षाकर्मी के रूप में सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य प्रारंभ कर दिए हैं।

सचिव सुधीर शारडा ने बताया कि पूरे क्षेत्र में लगने वाले सीसीटीवी कैमरों का पूरा सेटअप खांडा फलसा स्थित पुलिस चौकी में ही लगवाया जा रहा है ताकि पुलिस प्रशासन की नजर में हर पल की खबर रहे और व्यवस्था चाक-चौबंद हो सके।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts