पुत्रवधु पीहर में, समधि आपस में उलझे, एक की मौत

  • हत्या का मामला दर्ज
  • शव का कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

जोधपुर, शहर के बासनी स्थित सांगरिया रामनगर इलाके में रविवार की सुबह मसूरिया में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पुत्रवधु से मिलने उसके पीहर सांगरिया रामनगर में आया। जहां पर दोनों समधि आपस में उलझ गए और धक्कामुक्की हो गई। मारपीट में मुक्का सीने पर लगा और लडक़ी के पिता की मौत हो गई।

इससे पहले परिजन लडक़ी के पिता को एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर यहां पर कुछ देर बाद में मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक के पुत्र की तरफ से हत्या का मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनों के परिवार आपस में उलझे थे।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि सांगरिया रामनगर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले चंदन लुहार की बेटी पीहर में ही है। उसका ससुराल पक्ष से कुछ विवाद चल रहा है। रविवार की सुबह साढ़े 11 बजे उसकी लडक़ी का ससुर देवनगर मसूरिया निवासी रणजीत लुहार व अन्य पुत्रवधु से मिलने आए थे। तब यहां पर दोनों समधियों चंदन लुहार और रणजीत के बीच आपस में कहासुनी हो गई। परिवार के अन्य लोग भी उलझ गए। इस बीच धक्कामुक्की होने और मारपीट के समय हाथापाई में चंदन के सीने पर लग गई। वह पहले से ही बीमार ही रहता था। सीने पर लगने पर वह अचेत हो गया। इस पर घरवाले तुरंत उसे उठाकर एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर उसकी मौत हो गई। उसके पुत्र विशाल ने बहन के ससुर रणजीत पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि शव का एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। कोई गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews