constable-husband-and-a-jnvu-student-union-leader-molested-girls

कांस्टेबल पति और जेएनवीयू छात्र संघ के एक नेता ने की लड़कियों से छेड़छाड़

  • घटना शनिवार की
  • पुलिस ने दोनों को पकड़ा शांति भंग में

जोधपुर, शहर के शास्त्री सर्किल के पास में घूमने आई लड़कियों से छेड़छाड़ हुई। लड़कियों ने मामला दर्ज नहीं कराया। मगर पुलिस को सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई। शनिवार को हुई इस घटना पर पुलिस ने सोमवार को जेएनवीयू के एक पूर्व छात्र नेता और उदयपुर महिला पुलिस परामर्श केंंद्र की कांस्टेबल के पति को हिरासत में लिया गया। दोनों को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा गया है।

शास्त्रीनगर थानाधिकारी जोगेंद्रसिंह ने बताया कि शनिवार की रात को कुछ लड़कियां शास्त्री सर्किल पर आई हुई थी। तब एक कार में सवार दो लोगों ने इन लड़कियों पर फब्तियां कसने के साथ छेड़छाड़ करने लगे। लड़कियां जब जाने लगी तो उनकी गाड़ी के आगे अपनी कार भी लगा दिया। कार में सवार दोनों व्यक्ति मना करने पर भी मान नहीं रहे थे। इधर पुलिस को सूचना मिलने पर लड़कियों ने जानकारी दी, मगर उन्होंने मामला दर्ज नहीं कराया।

पुलिस ने कार को सोमवार को ट्रेस करते हुए उसे आरोपियों सहित पकड़ा। थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक छात्र नेता विजय नारायण पूनिया है जो जेएनवीयू छात्र नेता है। इसका एक भाई जयनारायण पूनिया छात्र संघ का अध्यक्ष रह चुका है। उन्होंने बताया कि दूसरा आरोपी संजय चौधरी है जो एक महिला कांस्टेबल का पति है। महिला कांस्टेबल इन दिनों उदयपुर जिले में महिला परामर्श केंद्र पर लगी हुई है। संजय चौधरी मूल रूप से बोरूंदा का रहने वाला है और उदयपुर में होटल चलाता है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews