कांग्रेस महंगाई ज्ञापन सौंपा

जोधपुर, कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ ज्ञापन सौंपा, देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में दिनों-दिन हो रहा इजाफा और देशव्यापी महंगाई के खिलाफ युवक कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग की गई।
भारतीय युवा कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष रियाज मोहम्मद ने बताया कि पेट्रोल-डीजल और गैस हर वस्तु के दाम बढ़ाने के मुख्य कारक है। इनके महंगा होने से पूरे देश में हर वस्तु के दाम बढ़ जाते हैं। आज कोरोना महामारी के बीच इस महंगाई के दंश ने गरीब व मध्यम वर्ग को अपनी चपेट में ले लिया है। रसोई गैस के दाम आसमान छू रहे हैं।

कांग्रेस महंगाई ज्ञापन सौंपा

पेट्रोल- डीजल ऐतिहासिक रिकॉर्ड पर चले गए हैं। कई लोग इस महंगाई के हवन में अपने प्राणों की आह़ति दे चुके हैं लेकिन भारत सरकार की कोई ठोस योजना अब तक इस तरफ नजर आ रही। ज्ञापन में राष्ट्रपति से इस संबंध में हस्तक्षेप कर महंगाई कम करवाने की मांग की गई। ज्ञापन देने के दौरान पार्षद शेर मोहम्मद, युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अकमुद्दीन, उपाध्यक्ष अलताफ खान, महासचिव जावेद, प्रदेश महासचिव पुखराज दिवराया, आनंद परिहार, जितेंद्र आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – 8 जून 1936 को हुआ था ‘ऑल इंडिया रेडियो’ का नामकरण