सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती परीक्षा 3 मार्च को

परीक्षा के निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व तक परीक्षार्थियों को प्रवेश दिये जाने की अनुमति

जोधपुर,सामुदायिक स्वास्थ्यअधिकारी भर्ती परीक्षा 3 मार्च को। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा रविवार 3 मार्च को आयोजित होने वाली सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (संविदा) भर्ती परीक्षा-2022 के लिए जोधपुर में जिला प्रशासन द्वारा व्यापक प्रबन्ध सुनिश्चित किए गए हैं।

यह भी पढ़ें – संगणक सीधी भर्ती परीक्षा 3 मार्च को

अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर प्रथम)चंपालाल ने बताया कि जोधपुर शहर में कुल 33 परीक्षा केन्द्र निर्धारित किये गये हैं जिसमें से 33 राजकीय परीक्षा केन्द्र हैं। उन्होंने बताया कि परीक्षा एक सत्र में दोपहर 3 से सांय 4.30 बजे तक होगी। परीक्षा के निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व 2 बजे तक परीक्षार्थी को अपनी उपस्थिति दर्ज करवाना अनिवार्य है। इसके पश्चात् किसी भी स्थिति में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। चंपालाल ने बताया कि परीक्षा में कुल 8886 परीक्षार्थी भाग लेंगे। इस परीक्षा में प्रश्न पत्र वितरण के लिए कुल 10 उपसमन्वयकों की नियुक्ति की गई है।

यह भी पढ़ें – दस तोला सोना और पौन किलो चांदी चोरी

नक़ल करने वाले व डमी कैंडिडेट्स के खिलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जाएगी
परीक्षा केन्द्रों के सघन निरीक्षण किए जाने के लिए 10 सतर्कता दलों का गठन किया गया है जिसमें एक राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी प्रभारी तथा राजस्थान पुलिस सेवा एवं राजस्थान शिक्षा सेवा के अधिकारी दल के सदस्य है। राजकीय परीक्षा केन्द्रों पर 33 राजकीय पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। नकल करने और करवाने वाले दोनों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जाएगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews