commendable-presentation-of-shivam-singh-bhati-of-jodhpur-in-national-youth-music-conference

राष्ट्रीय युवा संगीत सम्मेलन में जोधपुर के शिवम सिंह भाटी की सराहनीय प्रस्तुति

राष्ट्रीय युवा संगीत सम्मेलन में जोधपुर के शिवम सिंह भाटी की सराहनीय प्रस्तुति

जोधपुर,बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के तत्वावधान में एक भारत श्रेष्ठ भारत राष्ट्रीय युवा संगीत सम्मेलन के 116वीं कड़ी में देश के अलग-अलग प्रांतों से कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी। इसी क्रम में जोधपुर संगीत किसलय संस्थान के साधक शिवम सिंह भाटि ने शास्त्रीय गायन और देश भक्ति गायन की अपने साथियों के साथ मिलकर के प्रस्तुति दी।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ आरके विजय राज्य एनएसएस अधिकारी मध्य प्रदेश,अध्यक्षता प्रो. विश्वनाथ शर्मा कुलपति अरुणोदय विश्वविद्यालय अरुणाचल प्रदेश, डॉ अशोक श्रुति एनएसएस अधिकारी लखनऊ, डॉ सुनीता गुप्ता राज्य संपर्क अधिकारी उत्तर प्रदेश,डॉ बाला लखन्द्र बनारस हिंदू विश्वविद्यालय समन्वयक व डॉक्टर पंकज बोरा कार्यक्रम संयोजक एनएसएस अधिकारी अरुणाचल प्रदेश उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में उज्जवल झा बांसुरी वादन व कयांग लोगे ने गायन प्रस्तुत किया। परिधि शर्मा ने भी गायन प्रस्तुत किया ये सभी उत्तर प्रदेश की कलाकार थे।

जोधपुर से अखिल बहोरा के निर्देशन में शिवम सिंह भाटी ने अपने शास्त्रीय गायन और देशभक्ति गायन की प्रस्तुतियां दी। देशभक्ति गायन में राष्ट्र की जय चेतना का गान वंदे मातरम, सबसे ऊंची विजय पताका लिए हिमालय खड़ा रहेगा, और साथ ही तराने से कार्यक्रम का समापन किया। हारमोनियम पर संगति भूमिका सेवानी ने दी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts