संदिग्ध हालात में बच्चे का शव मिला, ऊपर का हिस्सा गायब,नीचे का शरीर नग्न हालत में

संदिग्ध हालात में बच्चे का शव मिला, ऊपर का हिस्सा गायब,नीचे का शरीर नग्न हालत में

  • पुलिस मान रही ट्रेन से गिरने की आशंका
  • सवाल यह कि नग्न हालत में कैसे है बच्चा
  • एफएसएल टीम पहुंची

जोधपुर,शहर के विवेक विहार इलाके में सेक्टर-के में रेल पटरियों से कुछ दूरी पर आज सुबह एक बालक का नग्न शव मिला। शव का ऊपर हिस्सा गायब है मगर नीचे का हिस्सा मिला है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामला ट्रेन से बालक के गिरने का मान रही है। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है। शव को जानवरों द्वारा नोंचा गया ऐसा मानने से पुलिस इंकार कर रही है। ट्रेन से कटने के आसार भी प्रतीत हो रहे हैं। पुलिस का आस पास के एरिया में सर्च चल रहा है ताकि ऊपरी हिस्सा मिल जाए। देर शाम तक ऊपरी हिस्सा नहीं मिला। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया।

ये भी पढ़ें- एमडीएमएच में हुआ एंडोवस्कुलर तकनीक से खून की बंद धमनियों को खोलने का सफल ऑपरेशन!

पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि विवेक विहार में सेक्टर के स्थित रेलवे ट्रेक से कुछ दूरी पर एक बच्चे का शव पड़ा है जो नीचे का हिस्सा ही है। इस पर विवेक विहार थानाधिकारी दिलीप खदाव वहां पहुंचे। मामला संदिग्ध लगने पर उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। तब एडीसीपी हरफूल सिंह, एसीपी बोरानाडा जयप्रकाश अटल आदि वहां पहुंचे। डीसीपी वेस्ट यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि ट्रेन से कटा है और दो हिस्सों बंट गया है। नीचे का हिस्सा मिला है मगर ऊपरी हिस्सा नहीं मिला है। जिसकी भी तलाश चल रही है। एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

डीसीपी यादव ने जानवरों द्वारा खाने वाली बात से इंकार किया है, ऐसा प्रतीत नहीं होता कि जानवरों ने नोंचा हो। बच्चे की उम्र भी तकरीबन 8-10 साल हो सकती है। नग्न हालत में बच्चे का शव मिलने से पुलिस भी पेशोपेश में है। फिलहाल अग्रिम जांच चल रही है। शव की शिनाख्त के बाद ही आगे की स्थिति साफ हो सकेगी।

ये भी पढ़ें- UTS Mobile App : मोबाइल से 20 किलोमीटर दूर से बुक हो सकेंगे अनारक्षित टिकट

जेसीबी बुलाकर नाले की सफाई

बच्चे के शरीर के ऊपरी हिस्से को ढूंढने के लिए पुलिस ने नजदीक ही बहने वाले एक नाले को साफ सफाई करवाई। जेसीबी लगाकर नाला साफ किया गया। मगर ऊपरी हिस्सा देर शाम तक नहीं मिल पाया। पुलिस को आशंका है कि नाला काफी लंबा चौड़ा होने के साथ यह सालावास नाले में मिल जाता है। जो काफी लंबा चौड़ा है। जिसमें ढूंढ पाना काफी मुश्किल भरा काम है। नाला भी काफी गहराई में है।

शव के पास में मिला टीशर्ट

पुलिस को मौका स्थल पर एक खुून लगा टीशर्ट मिला है। जिसे जांच में पता लगा कि यह खून संभवत: इसी बच्चे का है। खुून इंसानी है। मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वयड ने भी डेढ़ किलोमीटर तक ऊपरी हिस्से की तलाश की मगर बच्चे का ऊपरी हिस्सा नहीं मिल पाया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts