Chief Minister Ashok Gehlot

मुख्यमंत्री गहलोत का शुक्रवार से जोधपुर दौरा, शाम तक पहुंचेंगे

जोधपुर, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का करीब साढ़े चार माह पश्चात अपने गृहनगर जोधपुर आने का कार्यक्रम बन रहा है। गहलोत के शुक्रवार की शाम जोधपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। 26 मार्च को वे बीएसएफ की पासिंग आउट परेड समारोह में भागीदारी निभाएंगे। जिला प्रशासन ने मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि औपचारिक रूप से कार्यक्रम घोषित नहीं किया गया है।

पिछले साल आए थे जोधपुर

गहलोत पिछले साल 9 नवम्बर को जोधपुर आए थे। उन्होंने जनसुनवाई के अलावा प्रशासन गांव व शहर के संग अभियान के शिविर को देखा था। उसके बाद से गहलोत जोधपुर नहीं आए हैं। ऐसे में अपनी विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने के इच्छुक लोग बेसब्री से उनकी जोधपुर यात्रा का इंतजार कर रहे हैं।

शुक्रवार शाम को जोधपुर पहुंचने की संभावना

मुख्यमंत्री गहलोत के शुक्रवार शाम जोधपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। शाम को वे सर्किट हाउस में चुनीन्दा लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद शनिवार सुबह वे बीएसएफ के कार्यक्रम में शामिल होंगे। बीएसएफ से आने के बाद अभी तक उनका कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। जिला प्रशासन उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप देने में जुटा है।

रविवार को करेंगे जनसुनवाई

मुख्यमंत्री गहलोत का रविवार की सुबह सर्किट हाउस में जनसुनवाई का कार्यक्रम है। संभागीय आयुक्त व जिला कलेक्टर ने आज बीएसएफ के अधिकारियों के साथ गहलोत की यात्रा को लेकर चर्चा की। सर्किट हाउस में प्रशासनिक लवाजमा तैयारियों की समीक्षा कर रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews