श्याम भक्ति डॉटकॉम की प्रथम वर्षगांठ मनाई

श्याम भक्ति डॉटकॉम की प्रथम वर्षगांठ मनाई

श्याम भजन प्रवाहक राज पारीक व राज्य मंत्री रमेश बोराणा ने दी शुभकामनाएं

जोधपुर,श्याम भक्ति डॉटकॉम की प्रथम वर्षगांठ मनाई। देश दुनिया के श्याम भक्तों को राजस्थान में श्याम भक्ति संबंधित जानकारी घर बैठे उपलब्ध कराने और विभिन्न आयोजनों के बारे में जानकारी देकर श्याममय माहौल से जोड़ने के उद्देश्य से राजस्थान की सांस्कृतिक राजधानी जोधपुर में स्थापित श्याम भक्ति सेवा संस्थान की ओर से ठीक 1साल पहले शुरू किए गए श्याम भक्ति डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल को 1 साल पूरा होने पर कई लोगों ने शुभकामनाएं भेजी हैं। श्याम भक्ति डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल की संपादक और श्याम भक्ति सेवा संस्थान की अध्यक्ष मोनिका प्रजापत ने बताया कि खाटू श्याम बाबा के प्रति लगातार श्रद्धालुओं की बढ़ रही श्रद्धा को ध्यान में रखकर उन तक श्याम भक्ति आयोजनों की जानकारी पहुंचाने के उद्देश्य से स्थापित किए गए इस न्यूज पोर्टल को लगातार श्याम भक्तों का सहयोग और समर्पण मिल रहा है। देखते ही देखते एक साल भी पूरा हो गया है। उन्होंने सभी श्याम भक्तों को व्यापक सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया। कहा कि विश्वास है सभी श्याम भक्तों का स्नेह और सहयोग ऐसे ही बना रहेगा। न्यूज पोर्टल को एक साल पूरा होने पर अपनी दिलकश आवाज और श्याम बाबा को पूरी तरह समर्पित होकर राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर श्याम भजनों की प्रस्तुति देने वाले भजन प्रवाहक राज पारीक और राजस्थान राज्य मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री रमेश बोराणा ने भी अपनी शुभकामनाएं देकर श्याम भक्ति डॉट कॉम के उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की है।

यह भी पढ़िए- मोटर गैराज के कबाड़ में लगी आग, घंटे भर में पाया काबू

राज पारीक ने अपने संदेश में कहा है कि श्याम भक्ति डॉट कॉम न्यूज़ पोर्टल को उसके एक वर्ष पूर्ण होने पर हार्दिक शुभकामनाएँ एवं बधाई देता हूँ। आप इस न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से श्याम जगत की अनिवार्य जानकारी एवं गतिविधियों को श्याम प्रेमियों तक पहुँचा कर एक बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहे हैं। आने वाले समय में आप ऐसे ही नये लोगो को श्याम जगत से जोड़ने का कार्य करते रहें। मेरी शुभकामनाएँ सदैव आपके साथ है। राज्य मेला प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री रमेश बोराणा ने अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि यह जानकर प्रसन्नता हुई कि विख्यात देव खाटू श्याम बाबा को समर्पित न्यूज पोर्टल श्याम भक्ति डॉट कॉम का संचालन कर रहे हैं तथा इस सेवा का सफलतम 1 वर्ष पूर्ण हो गया है। इस सेवामयी कार्य के लिए मेरी बधाई और शुभकामनाएं स्वीकार करें। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि खाटू श्याम धणी पूरे देश सहित विदेशों में भी लाखों श्रद्धालुओं के आस्था के वंदनीय देव हैं और भक्त खाटू धाम जाकर कृतार्थ व धन्य महसूस करते हैं। शुभ है कि आप shyambhakti. com न्यूज पोर्टल के माध्यम से खाटू श्याम बाबा के संबंध में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भक्तों को आध्यात्मिक जानकारी के साथ खाटू तीर्थ स्थल के संबंध में भी व्यापक सूचनात्मक तथ्यात्मक जानकारी से अवगत कराते हैं जो सराहनीय है। मेरा मानना है आपके इस पुनीत प्रयास से निश्चिंत ही श्रद्धालु लाभान्वित हो रहे होंगे।

यह भी पढ़ें- पाल बालाजी को लगाया 56 भोग

श्रीश्याम शरणम सेवा समिति बालोतरा के अध्यक्ष अमित सेतिया, मंच्छापूर्ण महादेव मंदिर स्थित श्याम बाबा दरबार में सेवा देने वाले रामूराम रामचंदानी,भरत आडवाणी,राजकुमार रामचंदानी,सनी सोनी,हेमंत लालवानी और लक्की गोयल ने भी अपनी शुभकानाएं दी है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में लगातार बढ़ते जा रहे खाटू श्याम बाबा के श्रद्धालुओं को राजस्थान भर में श्याम बाबा से संबंधित होने वाली गतिविधियों से रूबरू कराने के उद्देश्य से श्याम भक्ति सेवा संस्थान द्वारा 1 साल पूर्व स्थापित किए गए श्याम भक्ति डॉट कॉम न्यूज पोर्टल को 1 साल पूरा हो गया है, देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ राजस्थान प्रदेश में भी खाटू श्याम बाबा के पर्चे के बढ़ने के साथ श्रद्धालुओं की श्रद्धा जिस रूप में सामने आई है और पूरे प्रदेश भर में श्याम मंदिरों की स्थापना के साथ- साथ श्याम भक्ति आयोजनों में श्याम भक्त उमड़ रहे हैं। उसको ध्यान में रखते हुए श्याम भक्ति सेवा संस्थान द्वारा राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहले ऐसे न्यूज पोर्टल की परिकल्पना करने के साथ 22 नवंबर 2022 को श्याम भक्ति डॉट कॉम को विधिवत रूप से श्याम भजन गायक राज पारीक के कर कमलों द्वारा लॉन्च किया गया था। इस न्यूज पोर्टल की नियमितता को बरकरार रखते हुए राजस्थान में होने वाले सभी श्याम भक्ति संबंधित आयोजनों के अलावा खाटू श्याम मंदिर से संबंधित सूचनाओं और आयोजनों की जानकारी संकलित करने के साथ-साथ श्याम मंदिरों में होने वाले सामाजिक कार्यों इत्यादि की जानकारी को भी श्याम भक्तों तक पहुंचाने का कार्य लगातार किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts