वोट बैक के नाम पर अराजकता फैला रही सरकार-योगी

वोट बैक के नाम पर अराजकता फैला रही सरकार-योगी

  • प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर साधा निशााना
  • गरीबों को कल्याण और सुरक्षा नहीं दे सकती सरकार

जोधपुर,वोट बैक के नाम पर अराजकता फैला रही सरकार-योगी।
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वोट बैंक के नाम पर सरकार अराजकता फैला रही है।

राजस्थान में मौजूदा सरकार सुरक्षा नहीं दे सकती और न ही गरीबों का कल्याण कर सकतीं है। वे आज जोधपुर प्रवास पर विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में बीजेएस मटकी चौराहा पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उप्र मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में वोट बैंक के लिए अराजकता फैलाई जा रही है। गरीबों का कल्याण नहीं हो रहा है। विकास की योजना भी कभी लागू नही कर सकती है।

यह भी पढ़ें- रात को अस्पताल से मोबाइल चोरी, शातिर गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि रामनवमी पर जुलूस पर रोक लगाई जाती है। यह सरकार कर्फ्यू वाली और दंगों वाली सरकार है। उन्होंने कहा आस्था का सम्मान डबल इंजन की सरकार बीजेपी सरकार है और वही कर सकती है। प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार के राज में पेपर लीक होना बड़ी बात है,सरकार का पेपर माफिया पर कोई अंकुश नहीं है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 वर्षों के बाद रामलला अपनी जगह पर विराजमान होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों से मंदिर का भव्य उद्घाटन करेंगे। उन्होंने जनसभा में आमजन से भारतीय जनता पार्टी के सरदारपुरा प्रत्याशी डॉ.महेंद्रसिंह राठौड़,अतुल भंसाली और देवेंद्र जोशी को विजयी बनाने की अपील की।

इसे भी पढ़ें- बोरानाडा पुलिस ने शातिर वाहन चोर पकड़े,नौ गाड़ियां बरामद

उन्होंने सभा स्थल पर पहुंचने पर सरदारपुरा प्रत्याशी डॉ.महेंद्रसिंह राठौड़,शहर विधानसभा सीट के प्रत्याशी अतुल भंसाली एवं सूरसागर सीट के प्रत्याशी देवेेद्र जोशी को जीत का आशीर्वाद भी दिया। गजेंद्र सिंह शेखावत को भारी वोटो से जिताने पर योगी आदित्यनाथ ने जोधपुर की जनता को आभार ज्ञापित किया। योगी आदित्यनाथ ने करीब 30 मिनट तक भाषण दिया।

सुबह एयरपोर्ट पहुंचे
सभास्थल पर जाने से पहले योगी आदित्यनाथ विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे,जहां केेंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनकी अगवानी की।

लोगों ने बिछाए पलक पावड़े, नारेबाजी कर दिया सम्मान
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जोधपुर आगमन की जानकारी शहर के लोगों को पहले से हो चुकी थी। मटकी चौराहा पर उनकी जनसभा को देखते हुए लोगों ने पलक पावड़े बिछाए रखे,उनका जोरदार स्वागत किया गया। नारेबाजी कर माहौल को गुंजायमान कर दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts