cash-flow-active-in-the-city-cash-and-jewelery-worth-lakhs-blown-from-three-houses

शहर में नकबजन सक्रिय,तीन घरों से उड़ाई लाखों की नगदी व जेवरात

रेलवे कर्मचारी घर लौटा तो पता लगा चोर नगदी जेवर ले गए

जोधपुर, कमिश्ररेट में नकबजन गैंग सक्रिय हैं। पुलिस इन दिनों नकबजनों की गैंग को कोई खुलासा नहीं कर पा रही है। शहर के कई थाना क्षेत्रों में लगातार चोरियां बढ़ रही हैं। कमिश्ररेट के बनाड़,महमंदिर और चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्रों में सूने पड़े मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां नगदी और जेवरात चोरी कर लिए। पुलिस चोरों का अब पता लगाने का प्रयास कर रही है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि डीपीएस सर्किल के सामने मानसरोवर स्कीम में रहने वाले अभिनव जयसवाल पुत्र भुवनेश्वर दयाल ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह रेलवे में नौकरी करता है। सोमवार की सुबह दस बजे नौकरी पर चला गया था। दोपहर ढाई बजे लौटा तो घर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोरों ने घर का सामान बिखेरने के साथ अलमारी और बक्सों को खंगालते हुए वहां से 1.80 लाख की नगदी, सोने की एक चेन,कानों के टोप्स,सोने की अंगुठियां जेन्टस एवं लेडिज के साथ अन्य छोटा मोटा आइटम चोरी कर गए। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना भी किया। घटना में अब एसआई फगलू राम इसकी जांच कर रहे हैं।

दूसरी तरफ बनाड़ पुलिस ने बताया कि दइकड़ा का रहने वाला चुन्नीलाल जाट पुत्र कोजाराम ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि अज्ञात चोर उसके घर से 1 अगस्त से 8 अगस्त के बीच में सेंध लगाकर वहां से सोने की कंठी, कानों के टोप्स, लूंग जोडिय़ों के साथ नगदी चुरा ले गए। पुलिस अब घटना में चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इधर महामंदिर पुलिस थाने में शिव नगर मंडोरियां गेट के पास में रहने वाले दिनेशचंद्र पुत्र पुसाराम प्रजापति के मकान में भी अज्ञात चोर सेेंध लगाकर वहां से सोने चांदी के जेवरात और नगदी ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews