case-registered-for-selling-brand-by-misusing-food-license-in-a-fake-manner

फर्जी तरीके से फूड लाइसेंस का दुरूपयोग कर ब्रांड बेचने पर मामला दर्ज

फर्जी तरीके से फूड लाइसेंस का दुरूपयोग कर ब्रांड बेचने पर मामला दर्ज

बीकानेर की पार्टी ने स्थानीय प्रोपराइटर के खिलाफ दी रिपोर्ट

जोधपुर, शहर के कई इलाकों में नामी कंपनियों के नाम पर फर्जी तरीके से बेचा जा रहा है। व्यापारी खुद का मार्का लगाकर माल बेच रहे हैं और ग्राहकों से धोखाधड़ी कर रहे हैं। ऐसा ही एक प्रकरण बीकानेर के व्यापारी के सुपरवाइजर की तरफ से महामंदिर थाने में धोखाधड़ी के तहत दर्ज करवाया गया है। इसके फूड लाइसेंस का दुरूपयोग करने और माल बेचे जाने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।
महामंदिर पुलिस ने बताया कि बीकानेर के डागों की पोल बड़ा बाजार कोतवाली निवासी कांतिलाल पुत्र पन्नालाल जैन की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह बीकानेर में चलने वाली फर्म मैसर्स नवदुर्गा रोलर फ्लोर मिल में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है।

जोधपुर में उसकी फर्म के नाम से फूड लाइसेंस का दुरूपयोग कर मंडोर कृषि मंडी में व्यापार करने वाला श्रेयांस जैन ग्राहकों से धोखाधड़ी कर रहा है। उसके नामी ब्रांड को बेचा जा रहा है। जबकि फूड लाइसेंस बीकानेर के पास में है। उसे धोखाधड़ी कर जोधपुर में बेचा जा रहा है।

आरोपी मंडी में जिनेश्वर ट्रेडर्स नाम से अपनी फर्म चला रहा है। महामंदिर पुलिस ने बताया कि घटना में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी पड़ताल की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts