स्कूटी पर सवार होकर आई और नवजात का शव कचरे में फेंक चली गई

जोधपुर,शहर के न्यू पावर हाउस रोड स्थित इंद्रा गांधी पार्क के पास में बने डंपिंग स्टेशन पर आज सुबह स्कूटी पर सवार होकर आई महिलाओं ने एक नवजात का शव कचरे में फेंका और भाग निकली। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और नवजात के शव को बरामद कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। नवजात कन्या होना बताया गया है। फिलहाल पुलिस इस बारे में स्कूटी सवार महिलाओं की पहचान के साथ तलाश में लगी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह न्यू पावर हाउस रोड स्थित इंद्रा गांधी पार्क सेक्टर 4 एफ के नजदीक कचरा बीनने वाली एक लड़की ने क्षेत्र के लोगों को बताया कि एक स्कूटी पर सवार होकर आई दो महिलाएं एक प्लास्टिक के कट्टे में कोई चीज कचरा पात्र में फैंक कर गई हैं। पहले तो लोगों ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने सोचा अमूमन लोग कचरा डाल जाते हैं लेकिन थोड़ी देर बाद लड़क़ी ने बताया कि इसमें एक बच्ची है, इससे लोग चौंक उठे। लोगों ने वहां जाकर पता किया तो कट्टे में एक नवजात कन्या का शव निकला।

सूचना मिलने पर वार्ड नंबर 49 दक्षिण के पार्षद दौलत सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इस पर शास्त्रीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर अस्पताल की मोर्चरी पर भिजवाया। आशंका है कि नवजात कन्या के शव को अवैध पैदाइश छुपाने के इरादे से डाला गया। नवजात पूर्ण विकसित था। क्षेत्र में आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से स्कूटी सवार महिलाओं के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews